IND vs WI: ईशान किशन का शानदार प्रर्दशन, इन खिलाड़ियों को हुई टेंशन

KNEWS DESK-  भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला जारी है आपको बता दें कि भारत की तरफ से विकेटकीपर बैटर ईशान ने पहले वनडे में 52 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। ईशान किशन का वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन जारी है। इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज की पहले टेस्ट की दूसरी पारी में इनका शानदार प्रर्दशन रहा।

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पहले वनडे में मात दी। हालांकि 115 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट जरूर गंवा दिए। विकेटकीपर बैटर ईशान किशन को कप्तान रोहित शर्मा ने खुद की जगह ओपनिंग के लिए भेजा।

ईशान किशन ने 46 गेंद पर 52 रन बनाए। 7 चौका और एक छक्का लगाया। इससे पहले ईशान ने दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था. यानी यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है. वहीं दूसरे ओपनर शुभमन गिल का वेस्टइंडीज में खराब प्रदर्शन जारी है। वे 16 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले टेस्ट सीरीज में गिल ने 3 पारियों में 6, 10 और नाबाद 29 रन बनाए थे।

मैच की बात करें, तो वेस्टइंडीज ने 114 रन बनाए थे। जवाब में टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। ईशान किशन बाएं हाथ के बैटर हैं। पूर्व कोच रवि शास्त्री टॉप ऑर्डर में बाएं हाथ के बैटर को शामिल किए जाने की बात कहते रहे हैं। ऐसे में ईशान अब शुभमन गिल से लेकर केएल राहुल तक के लिए परेशानी बन सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ बचे 2 वनडे शुभमन गिल के लिए अहम रहने वाले हैं। वे भी वनडे में दोहरा शतक लगा चुके हैं। 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम में शामिल पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने जियो सिनेमा पर कहा कि गिल का खराब फॉर्म टीम के लिए शुभ संकेत नहीं है।

About Post Author