IND vs PAK: बारिश के कारण रुका खेल, भारत का स्कोर 147/2

KNEWS DESK- भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका में खेले जाने वाले मुकाबले पर बारिश की मार पड़ सकती है। जी हां बारिश के चलते मैच को रोक दिया गया है। कोलंबो में अचानक तेज बारिश शुरू हो गई और आसमान में काले बादल छा गए। इस वजह से मैच रोकना पड़ा।  मैदान कवर्स से ढक दिया गया है।

IND vs PAK Live Score:  फैंस के लिए गुड न्यूज, बारिश रुकी, अब जल्द शुरू हो सकता है खेल, भारत का स्कोर 147/2

केएल राहुल ने लगाया चौका

20 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 135 रन है। शाहीन शाह अफरीदी के इस ओवर मे केएल राहुल ने पुल शॉट पर एक शानदार चौका लगाया।

विराट कोहली का शानदार रिकॉर्ड

कोलंबो में विराट कोहली का रिकॉर्ड बेहद शानदार है। कोलंबो में विराट कोहली ने आठ पारियों में 103.80 की औसत से 519 रन बनाए हैं। इस दौरान विराट कोहली का स्ट्राइक रेट 94.70 का है। कोलंबो में विराट कोहली ने तीन शतक और एक अर्द्धशतक लगाया है।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने किया शानदार आगाज

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत की। रोहित शर्मा ने 49 गेंदों पर 56 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े। जबकि शुभमन गिल ने 52 गेंदों पर 58 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके लगाए। शादाब खान ने रोहित शर्मा को आउट किया। जबकि शुभमन गिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद पर पवैलियन लौटे।

 बारिश के कारण रुका खेल

25वें ओवर में अचानक तेज बारिश शुरू हो गई. इस वजह से खेल रुक गया है. मैदान कवर्स से ढक दिया गया है. 24.1 ओवर में टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 147 रन है. विराट कोहली 08 और केएल राहुल 17 पर खेल रहे हैं. इससे पहले रोहित शर्मा 56 और शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हुए।

About Post Author