ICC ने वॉर्म- अप मैचों की जारी की लिस्ट, विश्व कप के लिए खिलाड़ियों का ऐलान होना बाकी

KNEWS DESK-  वॉर्म- अप मैचों की जानकारी ICC ने जारी की है। इंडिया के वॉर्म- अप मैच इग्लैंड- नीदरलैंड के साथ हैं। पिछले कुछ सालों में अभ्यास मैचों का भारतीय टीम का रिकॉर्ड देखें तो कुछ अच्छा नहीं रहा। सीनियर खिलाड़ी आराम करते नजर आए। विश्व कप से पहले जो वॉर्म- अप मैच होता है उसमें बड़े- बड़े खिलाड़ी खेलते ही नहीं। जिसका असर विश्व कप के मैचों पर पड़ता है।

5 अक्टूबर से खेले जायेंगे विश्व कप के मुकाबले 

विश्व कप के मुकाबले 5 अक्टूबर से खेले जायेंगे। उससे पहले दो- दो अभ्यास मैच हर टीम को खेलने को मिलेगा। गुवाहाटी, हैदराबाद, तिरूवनंतपुरम जैसे शहरों में अभ्यास मैचों का मुकाबला होगा ।

बांग्लादेश का मुकाबला श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका का अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड का पाकिस्तान, भारत का इंग्लैड, ऑस्ट्रेलिया का नीदरलैंड, इंग्लैड का बांग्लादेश, अफगानिस्तान का श्रीलंका ,भारत का नीदरलैंड ,पाकिस्तान का ऑस्ट्रलिया के साथ वॉर्म- अप मैच होगा।

BCCI को जारी करनी है टीम इंडिया की लिस्ट 

BCCI को 5सितंबर को, ICC को टीम इंडिया के पन्द्रह खिलाड़ियों की लिस्ट देनी होगी।  कुछ खिलाड़ियों के चयन में कोई संशय नहीं है। विश्च कप 2023 भारत में होगा  जिसका फायदा टीम इंडिया को हो सकता है। ये अक्सर देखा गया है कि जिस देश में विश्व कप होता है उसको उसका फायदा मिलता है।

About Post Author