बीमार होते हुए भी विराट ने इतनी बड़ी पारी खेली… अनुष्का शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

SPORTS DESK, भारतीय क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी वापसी की और इसमें विराट कोहली की पारी का बड़ा योगदान रहा। वैसे विराट कोहली अपनी इस पारी के दौरान बीमार थे, लेकिन फिर भी देश और अपनी टीम के लिए खेलते रहे। अब विराट कोहली को देखकर तो नहीं लग रहा था कि “वो बीमार हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि विराट कोहली बीमार थे, लेकिन फिर भी वो बल्लेबाजी करते रहे।”

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट कोहली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि विराट कोहली बीमार होते हुए भी इतनी बड़ी पारी खेली। वो इस पारी के दौरान कमजोरी महसूस कर रहे थे। अनुष्का शर्मा ने लिखा कि “इतने संयम के साथ आपने बीमारी में भी बल्लेबाजी की है। आपने मुझे हमेशा प्रेरित किया है।”

आपको बता दें कि “विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में 1205 दिन के बाद टेस्ट शतक लगाया। उन्होंने इस मैच में 186 रन की पारी खेली, लेकिन दोहरा शतक लगाने से चूक गए। टेस्ट क्रिकेट में ये विराट कोहली का दूसरा सबसे धीमा शतक भी साबित हुआ।”

इस मैच में शतक पूरा करने के लिए उन्होंने 241 गेंदों का सामना किया था। इससे पहले साल 2012 में नागपुर में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट शतक पूरा करने के लिए 289 गेंदों का सामना किया था और ये उनका टेस्ट में अब तक का सबसे धीमा शतक है।

हालांकि चौथे दिन के खेल के बाद प्रेस कांप्रेंस में अक्षर पटेल से पूछा गया कि “क्या विराट कोहली किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा मत सोचो की विराट कोहली को कोई बीमारी है। वैसे जिस तरह से वो विकेटों के बीच दौड़ रहे थे, ऐसा लग नहीं रहा था कि वह बीमार हैं।” कमाल की बात ये रही कि “अक्षर पटेल ने इस पारी में कोहली के साथ सबसे लंबे वक्त तक बल्लेबाजी की, लेकिन उन्हें उनकी किसी बीमारी के बारे में पता नहीं था। कोहली और अक्षर पटेल के बीच इस मैच में छठे विकेट के लिए 162 रन की साझेदारी हुई थी।”

About Post Author