दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ मुश्किल में फंसे, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने शिकायत दर्ज कराई FIR

KNEWS DESK, इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन अपने शानदार अंदाज में जारी है. मगर इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने शिकायत दर्ज कराई है. सपना ने पृथ्वी शॉ के अलावा उनके दोस्त आशिष सुरेंद्र यादव के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है.

सपना गिल ने बैट से मारने और छेड़छाड़ समेत कुछ मामलों में IPC की धारा 354, 509, 324 के तहत शिकायत दर्ज कराई है. सपना ने यह शिकायत दर्ज कराते समय सरकारी अस्पताल का मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिया है. जिसमें सेक्सुअली असॉल्ट का भी जिक्र है. बता दें कि पृथ्वी शॉ इस समय IPL में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने अब तक दो मैच खेले, जिसमें 19 रन बनाए.

सपना ने एक और शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ऑफिसर सतीश कवंरकर और भगवत गरांदे के खिलाफ है. शिकायत के मुताबिक दोनों अधिकारियों पर अपनी ड्यूटी ईमानदारी से नहीं करने का आरोप लगाया है. अब इन दोनों ही मामलों की सुनवाई 17 अप्रैल को होगी.

पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच हुई थी हाथापाई

इस मामले को लेकर कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. इन वीडियो में पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच हाथापाई होती भी दिख रही है. तब पृथ्वी शॉ के वकील ने कहा था कि शोभित ठाकुर और सपना गिल नाम के दो फैन्स ने होटल में डिनर के लिए आए पृथ्वी शॉ से सेल्फी खिंचवानी चाही. इसी के बाद सारा विवाद बढ़ा था. होटल से बाहर आने पर सपना के 8 दोस्तों ने घेर लिया और बेस बॉल बैट से हमला भी किया था.

About Post Author