बीच मैचआगबबूला हुए पाकिस्तानी अंपायर, प्लेयर को पकड़ने पड़गे पैर

के-न्यूज/स्पोर्ट्स, पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड (Pak vs NZ) का दूसरा वनडे मैच कराची में खेला गया। इस मैच के दौरान एक अजीब वाकया हुआ जब एक थ्रो पर गेंद अंपायर को जाकर लगी और उन्होंने गुस्से में मैदान पर ही पाकिस्तान की जर्सी फेंक दी। इस वाकये की एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है।

पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। न्यूजीलैंड को शुरू में झटका लगा और यहाँ से केन विलियमसन और डेवन कॉनवे ने टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। हालाँकि, फिर न्यूजीलैंड ने जल्दी विकेट गंवा दिए। न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में 261 रनों पर ऑलआउट हो गई।

मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान एक अजीब घटना हुई। दरअसल, मैच के 35वें ओवर की चौथी गेंद पर ग्लेन फिलिप्स ने डीप स्क्वायर लेग की तरफ एक शॉट खेला। वहां मौजूद फील्डर मोहम्मद वसीम जूनियर ने गेंद पकड़ ली और जोरदार थ्रो फेंका। हालांकि उनसे थ्रो फेंकने में थोड़ी गलती हो गई और गेंद सीधा अंपायर अलीम दार के पैर पर जाकर लगी।

 

गेंद लगते ही अंपायर को गुस्सा आ गया। उनके हाथ में पाकिस्तान की जर्सी वाला स्वेटर था जिसे उन्होंने गुस्से में जमीन पर फेंक दिया। गेंद उनके दाहिने पैर में लगी थी जिसके बाद अलीम दार दर्द में भी नजर आए। तभी गेंदबाज नसीम शाह तुरंत ही अंपायर के पास पहुंचे और उनका पैर सहलाया। इस वाकये की वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा की

बता दें, पाकिस्तान ने इस मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने दोनों ओपनर्स जल्दी ही गंवा दिए थे। इसके बाद बाबर आजम ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन उन्हें दूसरे छोर से उतना साथ नहीं मिला। बाबर आजम भी 79 रन बनाकर आउट हो गए और पूरी टीम 182 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस तरह से न्यूजीलैंड ने यह मैच 79 रनों से जीत लिया।