जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में बर्फीले तूफान का एक रौद्र वीडियो सामने आया है. खबर है कि इस तूफान में एक मजदूर की मौत हो गई है.

जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में बर्फीले तूफान ने बरसाया कहर। अचनाक आए बर्फीले तूफान में एक शख्स की मौत हो गई है। भयावह करने वाला मंजर आया सामने।

जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में बर्फीले तूफान ने बरसाया कहर। अचनाक आए बर्फीले तूफान में एक शख्स की मौत हो गई है। भयावह करने वाला मंजर आया सामने। बर्फीले तूफान की चपेट में आए कई लोग लापता। राहत और बचाव कार्य जारी है। दरअसल सोनमर्ग के बालटाल-जोजिला के आसपास के क्षेत्र में भूस्खलन हुआ। इसके बाद अचानक से तूफान आया और वहां मौजूद लोग इस तूफान की चपेट में में आ गए।

तूफान का मंजर इतना भयावह है कि देखकर रूह कांप जाएगा। वहीं लापता लोगों को ढूंढ़ने का काम किया जा रहा है। बचाव के लिए पड़ताल जारी है। घटना से संबंधित अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

 

देश में बीते कुछ दिनों से कड़ाके की ठंड पर रही थी। ऐसे में उत्तराखंड के कई हिस्सों में भी भारी बर्फबारी हुई है। उत्तरखंड हिमाचल और कश्मीर की प्रकृति ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है। लोग बर्फबारी का लुत्फ उठाना बेहद पसंद करते हैं। बर्फबारी देखने के लिए लोग खास तौर पर शिमला, कुल्लू और मनाली जाना पसंद करते हैं। इस बीच एक तस्वीर गंगोत्री धाम से भी आई है। गंगोत्री धाम पूरी तरह से सफेद बर्फीली चादर से ढका मनमोहक नजारा देखने को मिल रहा है।