पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक… जब हुबली में रोड शो के दौरान अचानक पीएम मोदी के करीब पहुंचा एक शख्स

के-न्यूज, कर्नाटक के हुबली में गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। इस दौरान एक शख्स उनके काफी करीब आ गया, उस शख्स के करीब आने से सुरक्षा एजेंसिया सक्रिय हो गईं और उन्होंने तुरंत उसे दूर किया। फिलहाल पुलिस कमिश्नर की ओर से कहा गया है कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पीएम मोदी गाड़ी के बाहर खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे होते हैं, तभी एक शख्स तेजी से उनकी ओर बढ़ता है, उसके हाथ में माला होती है। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उसे तुरंत वहां से हटा देते हैं और पीएम का रोड शो जारी रहता है। हालांकि, इस बीच पीएम मोदी उससे फूल की माला ले लेने का निर्देश देते हैं। ऐसे में गार्ड शख्स से फूल माला लेकर पीएम मोदी को सौंप देते हैं।

 

इस दौरान सड़क के दोनों ओर कतारों में खड़े लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान रास्ते के दोनों ओर खड़े लोगों में से कई को ‘‘मोदी, मोदी’’ और ‘‘भारत माता की जय’’ के नारे लगाते भी

मोदी स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रेलवे खेल मैदान में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए यहां आए हैं।

 

बता दें कि भाजपा शासित कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।