आज होगी बांग्लादेश और श्रीलंका की भिड़ंत, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

KNEWS DESK- विश्व कप 2023 का 38वां मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों ही टीमें सेमीफाइनल की रेस से बाहर हैं। बात करें प्वाइंट्स टेबल की तो श्रीलंका की टीम प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। सात मैचों में श्रीलंकाई टीम को सिर्फ दो जीत मिली हैं। तो वहीं बांग्लादेश की टीम सात मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ अंक तालिका में 9वें नंबर पर है। बांग्लादेश की टीम एशिया कप में मिली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

वैसे तो दिल्ली की पिच हमेशा से स्पिनर्स के लिए मुफीद मानी जाती थी और यहां काफी लो स्कोरिंग मुकाबले होते थे हालांकि, इस वर्ल्ड कप में ऐसा नहीं हो रहा है। दरअसल, आईपीएल 2023 के बाद और विश्व कप से पहले दिल्ली की पिच नई तैयार की गई थी। ऐसे में अब इस पिच पर बल्लेबाजों को मदद मिल रही है और रन बनाना आसान हो रहा है हालांकि, ओस का काफी प्रभाव रहेगा। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना पसंद कर सकती है।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन-

पथुम निसांका, कुसल परेरा/दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, एंजेलो मैथ्यूज, डुनिथ वेल्लालागे/धनंजय डी सिल्वा, महीश दीक्षाणा, कसुन राजिथा, दुशमंथा चमीरा और दिलशान मदुशंका।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन-

लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, तौहीद हृदोय, नासुम अहमद, तस्कीन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान और शोरिफुल इस्लाम।

ये भी पढ़ें-   एलन मस्क की कंपनी xAI ने AI टूल Grok किया लॉन्च, मजाकिया अंदाज में देता है जवाब

About Post Author