अस्पताल में भर्ती हुईं Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एक्ट्रेस Shivangi Joshi, किडनी में हुआ इन्फेक्शन

bollywood desk : टीवी की चहीती एक्ट्रेस शिवांगी जोशी काफी समय से छोटे पर्दे से गायब थीं। अब उन्होंने हॉस्पिटल पर लेटे हुए अपनी फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैंस में अफरा-तफरी है कि आखिर उन्हें क्या हो गया है। शिवांगी ने बताया है कि उन्हें कौन सी बीमारी हुई है और वो अब किस हाल में हैं।

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं, जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग और टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस को काफी स्टारडम मिला। हालांकि, शो में उनका ट्रैक खत्म होने के बाद उन्हें फेमस सामाजिक सीरीज ‘बालिका वधू’ के दूसरे सीज़न के लिए चुना गया, जहां उन्हें रणदीप राय के साथ जोड़ा गया था। कुछ दिन पहले, शिवांगी ने घोषणा की कि वह ज़ैन इमाम के साथ नए शो ‘बेकाबू’ में एक खास रोल प्ले करेंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के साथ शेयर किया कि उन्हें किडनी में इंफेक्शन हो गया है और वह अब ठीक हो रही हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,”हेलो सभी को, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इन्फेक्शन है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार और मैं बहुत जल्द एक्शन में वापस आऊंगी। ठीक हो रही हूं।”

शिवांगी के पोस्ट पर उनके फैंस और को-एक्टर्स ने जमकर कमेंट्स किए और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। धीरज धूपर ने लिखा,”हे ध्यान रखो और जल्दी ठीक हो जाओ। तुमको खूब सारा प्यार और केयर भेज रहा हूं।” रूबिना दिलैक ने लिखा,”जल्दी ठीक हो जाओ।” श्वेता तिवारी ने लिखा,”जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे प्यार।” इस पोस्ट पर लाखों कमेंट्स और 6 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।

About Post Author