भूल भुलैया में अपने रोल को लेकर विद्या बालन ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने फिल्म साइन करने की बताई वजह

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म दो और दो प्यार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं| एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं| वो फिल्म के पहले पार्ट का हिस्सा रह चुकी हैं| हाल ही में विद्या बालन ने बताया है कि उन्होंने भूल भुलैया को क्यों साइन की थी। जब उन्हें फिल्म को लेकर बुलाया गया था तो एक्ट्रेस ने एक झटके में फिल्म साइन कर दी थी।

Happy Birthday Vidya Balan: जिसे कभी लोगों ने कहा मनहूस-मोटी, आज दुनिया उन्हें विद्या बालन के नाम से जानती है - Happy Birthday Vidya Balan when actress fight for body shaming and

भूल भुलैया

2007 की हिट फिल्म “भूल भुलैया” में मंजुलिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि ये एक ऐसी फिल्म थी जिसके लिए उन्होंने सबसे जल्दी और बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही हां किया था। विद्या बालन ने ऑरिजिनल मलयालम फिल्म “मणिचित्राथाझु” देखी थी और जब प्रियदर्शन ने उन्हें शोभना का निभाया गया किरदार उन्हें निभाने के लिए कहा तो उन्होेंने तुरंत हां कर दी।

मणिचित्राथाझु के हिंदी एडिशन भूल भुलैया में अक्षय कुमार को एक साइकेट्रिस्ट के रूप में और विद्या बालन को अवनि के रूप में दिखाया गया था, जो डिसोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर से पीड़ित थी। फिल्म में शाइनी आहूजा ने उनके पति का किरदार निभाया था। विद्या बालन इस कॉमेडी हॉरर फिल्म के तीसरे पार्ट में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

विद्या बालन ने भूल भुलैया को लेकर कहा 

विद्या बालन ने कहा कि मुझे इसके बारे में नहीं पता (क्या मैं मंजुलिका के रूप में वापसी करूंगी), मैं कहने के लिए स्वतंत्र नहीं हूं। मुझे याद है कि जब मुझे इसकी पेशकश की गई थी, तो मैं प्रियन सर (प्रियदर्शन, निर्देशक) से मिलने गई थी। वो शूटिंग कर रहे थे केवल उस दिन के लिए मुंबई में सनी देओल के साथ एक विज्ञापन था, इसलिए उन्होंने कहा ‘क्या आप सेट पर आ सकते हैं और मुझसे मिल सकते हैं?

एक्ट्रेस ने हां करने की बताई वजह 

मैंने बचपन में मूल मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथझु’ (1993) देखी थी। मुझे शोभना (जिन्होंने मंजुलिका का किरदार निभाया था) बहुत पसंद थी और मैं उससे डरती भी थी और मैंने यह फिल्म दोबारा कभी नहीं देखी। लेकिन जब उन्होेंने मुझे इस फिल्म का ऑफर दिया। मैंने कहा, ‘वाह, क्या आप मुझे वो फिल्म ऑफर कर रहे हैं?’ और मैंने तुरंत कहा, हां, कोई स्क्रिप्ट नहीं थी या स्क्रिप्ट या कुछ और के बारे में बात नहीं हुई थी क्योंकि मैंने मूल फिल्म देखी थी मेरे पास एक फिल्म थी और वह किसी फिल्म के लिए हां कहने में लगा सबसे कम समय था क्योंकि मुझे मूल फिल्म बहुत पसंद थी। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि वे अवनि की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से प्रियदर्शन पर निर्भर थीं, जो एक बंगाली नर्तक मंजुलिका की कहानी पर विश्वास करना शुरू कर देता है।

अनीस बज़्मी की निर्देशित, “भूल भुलैया 3” में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी हैं। फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म बज़्मी की बनाई गई थी और इसमें आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू थे। टी-सीरीज़ की तरफ से निर्मित “भूल भुलैया 3” दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – सिडनी के मॉल में आतंकी हमले से मचा हडकंप, 5 लोगों की मौत की खबर

About Post Author