बेहद खूबसूरत हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी, कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी

BOLLYWOOD DESK : आज हम एक ऐसी स्टार किड की बात कर रहे हैं, जो फिलहाल भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की किसी भी टॉप अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं.

कई स्टार किड्स अब फिल्म  इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुके हैं। वहीं कुछ जमाने की तैयारी कर रहे हैं। चाहे जाह्नवी कपूर हों या फिर सारा अली खान या फिर अनन्या पांडे। ये सभी इन दिनों अपने काम की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालांकि आज हम आपको एक ऐसी स्टार किड के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की किसी भी टॉप अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

अंजिनी धवन का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है. चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट में वह कमाल नजर आती हैं.

आपको बता दें कि अंजिनी धवन, वरुण धवन के कजिन भाई सिद्धार्थ धवन  की बेटी हैं. अंजिनी की मां का नाम राखी टंडन हैं.

अंजिनी धवन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्लू की भी तैयारी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजिनी करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी. हालांकि ये फिल्म कौन सी होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है.

अंजिनी धवन के दादा यानी सिद्धार्थ के पिता अनिल धवन, अपने दौर के मशहूर एक्टर रहे हैं. अनिल मशहूर फिल्मकार डेविड धवन के भाई हैं.

अंजिनी बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स बरसाते हैं.

कहा जा रहा है कि अंजिनी धवन बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्लू करने की तैयारी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

About Post Author