उर्फी जावेद ने सिगरेट से बनाई शानदार ड्रेस, फैंस ही नहीं ट्रोलर्स को भी पसंद आया लुक

KNEWS DESK – उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं| उनका अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस देख फैन्स हैरान हो जाते हैं| एक्ट्रेस के अतरंगी फैशन के वीडियो सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होते रहते हैं| इस बार उर्फी ने सिगरेट से शानदार ड्रेस बनाई है जिसकी फैन्स की नहीं ट्रोलर्स भी खूब तारीफ कर रहे हैं|

उर्फी जावेद 

टीवी एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद ने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से ये साबित किया है कि वह कितनी टैलेंटेड हैं। उर्फी जावेद के फैशन सेंस को शायद ही कोई टक्कर दे सकता है। उर्फी के यूनिक सेंस ऑफ डिजाइन ने उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी दी है कि आज वह फैशन इंडस्ट्री का एक नामी चेहरा बन गई हैं। उन्होंने अब तक ऐसी-ऐसी चीजों की ड्रेस बनाकर पहनी है जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। अब उर्फी ने सिगरेट से मजेदार ड्रेस बनाई है।

उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन

उर्फी जावेद ने कांच के टुकड़ों से लेकर साइकिल की चैन, सेफ्टी पिन, सेलो टेप, बबलगम और ग्रीन टी बैग तक जैसी चीजों की ड्रेस बनाकर पहन चुकी हैं। वह अपने हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों को हैरान कर देती हैं। कई बार उर्फी को अपने फैशन की वजह से बुरी तरह ट्रोल किया गया है, लेकिन उनकी लेटेस्ट ड्रेस देख ट्रोलर्स भी तारीफ कर रहे हैं।

सिगरेट से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद ने सिगरेट से बहुत ही गजब की ड्रेस बनाई है। उन्होंने सिगरेट के आखिरी हिस्से को निकालकर उससे एक बेहतरीन वन पीस बनाई और उसे पहनकर कैमरे के सामने इठलाती-बलखाती नजर आईं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद कन्फर्टेबल आउटफिट में सड़क किनारे पी हुई सिगरेट को बटोरती हुई दिखाई दे रही हैं।

उर्फी का नया लुक 

एक्ट्रेस सभी सिगरेट को बटोरकर घर ले गईं और फिर उन्होंने सिगरेट के बड्स को अलग कर लिया और उससे एक जबरदस्त फ्रंट कट ड्रेस बनाई। एक्ट्रेस की ये ड्रेस बहुत ही शानदार है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को नेकलेस और इयररिंग्स से पूरा किया। साथ ही उन्होंने हेयर बन और न्यूड मेकअप से अपने ओवरऑल लुक में चार-चांद लगाया था।

ये भी पढ़ें –उर्फी जावेद घर पर बिना कपड़ों के हैं घूमती, एक्ट्रेस ने कहा-‘मैं घर पर नेकेड रहती हूं’

ट्रोलर्स को भी बहुत पसंद आया लुक 

वीडियो शेयर कर उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “सिगरेट से बनाई ड्रेस। इसके बाद कई दिनों तक मेरे हाथ सिगरेट की तरह स्मेल कर रहे थे।” एक्ट्रेस का ये लुक फैंस ही नहीं ट्रोलर्स को भी बहुत पसंद आया है। लोग कमेंट बॉक्स में उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

 ये भी पढ़ें –    उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, वीडियो देख लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स

About Post Author