परिणीति और राघव चड्ढा की शादी से जुड़ा अपडेट, अब तीन नहीं सिर्फ एक होगी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी!

KNEWS DESK-  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर साथ-साथ स्पॉट किया जाता है। इन्होंने बीते 13 मई को सगाई कर ली थी। उनका यह कार्यक्रम दिल्ली में हुआ था। हाल ही में दोनों को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी देखा गया था, जहां उन्होंने गुरुद्वारे में आशीर्वाद लिया और सेवा भी दी। अब फैंस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब दोनों की शादी से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है।

यहां होगा परि-राघव का ग्रैंड रिसेप्शन

खबरों के मुताबिक,  इस कपल की शादी अक्टूबर में किसी भी समय हो सकती है। यहीं कारण हैं  परि-राघव गुरुग्राम में रिसेप्शन आयोजित करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जहां एक ओर खबर थी कि ये जोड़ी मुंबई, चंडीगढ़ और गुरुग्राम में तीन रिसेप्शन देने वाली थी वहीं अब एक ही रिसेप्शन देने की प्लानिंग हो रही है।

इसके साथ ही यह जोड़ा गुरुग्राम के द लीला एंबियन्स गुरुग्राम होटल में शादी की रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज कर सकता है।  हाल ही में परी और राघव के माता-पिता फूड टेस्टिंग सेशन के लिए होटल पहुंचे थे। वहां उनके लिए काफी बड़ा मेन्यू रखा गया था।

कपल का ग्रैंड रिसेप्शन 

परिणीति और राघव दोनों ही अपनी  रिसेप्शन पार्टी को काफी ग्रैंड बनाने के लिए प्लानिंग करते हुए नजर आ रहे हैं | सगाई के महीने भर बाद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी के लिए वेन्यू देखने राजस्थान भी पहुंचे थे। दोनों एक जगह पसंद भी आई है हालांकि अभी अंतिम निर्णय लेना बाकी है।

साथ ही दिल्ली राघव का बर्थप्लेस है तो उनके ज्यादातर दोस्त और बाकी मेहमान भी दिल्ली से ही हैं। परिणीति भी बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी हैं। ऐसे में यदि रिसेप्शन एक ही देने की प्लानिंग है तो उम्मीद है कि इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। हीं अब देखना ये है कि ये  कपल अपनी शादी का ऐलान कब करता है।

About Post Author