टीवी एक्टर आकाश चौधरी हुए हादसे का शिकार, बोले- ‘मैं सदमे में हूं’

KNEWS DESK-  टीवी सीरियल ‘भाग्यलक्ष्मी’ से अपनी पहचान बनाने वाले आकाश चौधरी हाल ही में एक कार दुर्घटना का शिकार हुए एक्टर अपने पेट डॉग के साथ कार में सवार थे और वेकेशन पर जा रहे थे। तभी अचानक टीवी एक्टर की गाड़ी में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी हालांकि आकाश को इस दुर्घटना में ज्यादा चोट नहीं आई एक्टर ने बताया कि हादसे के वक्त उन्होंने सीट बेल्ट लगा रखी थी। जिस वजह से वो बाल-बाल बचे लेकिन आकाश ने बताया कि कैसे इस हादसे ने उन्हें सदमे में डाल दिया था।

 ट्रक ने मारी थी एक्टर की कार में टक्कर
आकाश चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया, “मैंने खुद को डर और ग्रेटिट्यूड के बीच फंसा हुआ पाया। जब ट्रक ने हमें टक्कर मारी तो मुझे पता ही नहीं चला कि क्या हुआ। हम सुरक्षित बच गए थे लेकिन इस घटना के बाद मैं ट्रामा में चला गया था। बेचैनी थी और नींद उड़ गई थी। हालांकि मैं वेकेशन पर था. मैं रात को सो नहीं सका।

रात भर, मैं उस सड़क पर होने वाली घटनाओं के विचारों से परेशान रहा. इसने मुझे एहसास कराया कि लाइफ कितनी नाजुक और अनप्रिडिक्टेबल है। सड़क भारी ट्रकों से भरी हुई थी, और इस मौसम में दुर्घटनाओं का खतरा बढ़ जाता है। हमें सेफ रखने के लिए मैं ईश्वर का बहुत आभारी हूं.”

एक्टर ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ शिकायत को ले लिया वापस

एक्टर दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर से भी भिड़ गए थे। उन्होंने कहा, “रोड एक्सीडेंट की वजह से एक्टर्स  वैभवी उपाध्याय और देवराज पटेल की अचानक हुई  मौत के बाद से मैं सड़क पर गाड़ी चलाने को लेकर बेहद डरा हुआ हूं। ये ट्रक ड्राइवर गाड़ी चलाते समय बेहद संवेदनहीन हो जाते हैं। पुलिस बहुत तत्पर थी, वे आए और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन मैंने अपनी शिकायत वापस ले ली, क्योंकि वह एक गरीब आदमी था।”

About Post Author