कपिल शर्मा के फैन्स का इंतजार ख़त्म, Zwigato का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म  Zwigato को लेकर उनके फैन्स कब से बेकरार है, लेकिन अब उनकी इस बेताबी को कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने उसका शानदार ट्रेलर जारी कर दिया हैं

कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म  Zwigato को लेकर उनके फैन्स कब से बेकरार है, लेकिन अब उनकी इस बेताबी को कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने उसका शानदार ट्रेलर जारी कर दिया हैं अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित ये फिल्म आपको एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है. फिल्म एक एक्स-फ़ैक्टरी फ़्लोर मैनेजर की कहानी दर्शाती है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोने के बाद एक फूड डिलीवरी राइडर बन जाता है और फिर उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच नेविगेट करती है. इस बीच उसकी होम मेकर पत्नी नए काम के अवसरों की खोज करते हुए उसकी एक बड़ी सपोर्ट सिस्टम बनती है.

ज़्विगाटो, दिलों को छू लेने वाली एक ऐसी कहानी है जो लचीलेपन, उम्मीद और कभी न टूटने वाली ह्यूमन स्पिरिट को दर्शाती है. फिल्म उन लोगों के संघर्षों को कैप्चर करती जिनका रोजमर्जा की जिंदगी में वो सामना करते है, जिन्हें अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है. लेकिन मुश्किल भरे इस सफर में छोटे छोटे प्यार भरे और हंसी के पल भी है जिसकी वजह से कहानी देखने लायक है.

कपिल शर्मा स्टारर ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी और अगर आप भी अपने फेवरेट कॉमेडियन कम एक्टर कपिल शर्मा को एक बिलकुल नए अवतार में देखना चाहते है, तो DATE याद रखियेगा और टिकट भी पहले से बुक कर लीजियेगा  इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा शाहाना गोस्वामी भी मुख्य भूमिका में हैं.

 

About Post Author