‘1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट’ के एक्टर को हुआ था ऐसी शक्ति का एहसास, दानिश पंडोर ने बताई डरावनी कहानी

KNEWS DESK-  दानिश पंडोर एक मशहूर टीवी एक्टर और मॉडल हैं। उन्होंने मनोरंजन जगत में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की और ग्लैडरैग्स मैनहंट 2007 में प्रदर्शन किया और वह उस कार्यक्रम में शीर्ष पांच में से एक थे। उसके बाद उन्होंने कई प्रिंट शूट और रैंप वॉक किए हैं, जिनमें वैन ह्यूसेन इंडिया मेन्स वीक और लैक्मे फैशन वीक शामिल हैं।

दानिश पंडोर को ऐसी शक्ति का हुआ एहसास

दानिश पंडोर ने खुद यह बताया कि वास्तव में अपने जीवन में कुछ शक्तियों का एहसास किया है। उन्होंने बताया कि “उन्हें नींद में सचमुच महसूस हुआ कि कोई उनके चेहरे को सहला रहा था, बहुत से लोग इस बात को नहीं मानेंगे, लेकिन अकेले कमरे में तापमान का अचानक बढ़ना कुछ संकेत देता है।  शूटिंग सेट पर मेरे मेकअप रूम में एक ब्रेक के दौरान जब मैं झपकी ले रहा था तो किसी ने मुझसे कहा कि आपको इस कमरे में नहीं रहना चाहिए और उसी दिन, सेट पर कुछ लोगों से पूछने के बाद मुझे पता चला कि सदियों पहले इस जमीन पर एक फैक्ट्री हुआ करती थी, जिसमें आग लग गई और कई कर्मचारी मर गए।”

ये भी जान लें

दानिश पंडोर टीवी धारावाहिक ‘कितनी मोहब्बत है 2’ में मुख्य किरदार अर्जुन के बड़े भाई और परिवार के मुखिया रुद्र प्रताप सिंघानिया के बड़े बेटे मिखाइल सिंघानिया की भूमिका के लिए भी बहुत जाने जाते है। यह धारावाहिक 2009-10 के दौरान एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित किया गया था और इसे उसी नाम के धारावाहिक की अगली कड़ी समझ लिया गया था, जबकि ऐसा नहीं था। यह सीरियल अर्जुन और आरोही की प्रेम कहानी थी। अर्जुन एक शांत व्यक्ति और अंतर्मुखी है जबकि आरोही चंचल और बहिर्मुखी है। आरोही का परिवार पुलिस अधिकारियों का है जबकि अर्जुन के पिता रुद्र प्रताप एक सफेदपोश अपराधी हैं। फिल्म में दानिश ने नेगेटिव किरदार निभाया है और सीरियल में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था।

About Post Author