सनी देओल ने लिया वाहेगुरू का आशीर्वाद, पीले कुर्ते के साथ हरी पगड़ी बांधे दिखे एक्टर

KNEWS DESK- पिछले लंबे समय से फिल्म गदर2 पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच सनी देओल वाहेगुरू का आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंचे।

येलो कलर का कुर्ता पायजामा पहने, सिर पर हरी पगड़ी बांधे गदर एक्टर ने मंदिर में पूजा की।आपको बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं। इससे पहले भी सनी देओल राजस्थान के जैसलमेर में तनोट माता मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे। यह मंदिर इसीलिए अहम है क्योंकि 1965 और 1971 के युद्ध के दौरान इसपर पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी हुई थी। दर्शन के दौरान सनी के साथ बीएसएफ के अधिकारी भी दिखाई दिए थे जो तनोट माता मंदिर की देख रेख करते हैं।

दो दिनों में फिल्म की बिकीं 90 हजार से ज्यादा टिकट

‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। दर्शकों को इस ब्लॉकबस्टर हिट के सीक्वल का लंबे समय से इंतजार था और अब बहुत जल्द ये इंतजार खत्म होने वाला है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है और महज दो दिनों में फिल्म ने 90 हजार से ज्यादा टिकट बेचकर बंपर कमाई कर ली है। कह जा रहा है कि फिल्म एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ तक का क्लेक्शन कर सकती है।

फिल्म का दिखा जज्बा

‘गदर 2’ का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज किया गया था। इस दौरान लीड एक्टर्स सनी देओल और अमीषा पटेल ढोल-नगाड़ों के साथ ट्रक लेकर ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों कलाकारों ने जमकर भांगड़ा किया। वहीं सनी देओल काफी इमोशनल भी दिखाई दिए। गदर 2 में सनी और अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी अहम रोल्स में नजर आएंगे।

About Post Author