अपने टाइम के सबसे गुड लुकिंग एक्टर विनोद मेहरा के बेटे हैं टॉल और हैंडसम, फोटो देख रह जाएंगे दंग

BOLLYWOOD DESK : विनोद मेहरा का नाम अपने टाइम के सबसे गुड लुकिंग एक्टर्स में शामिल था. बता दें, उनके बेटे रोहन भी बिलकुल अपने पिता पर गए हैं.

   

विनोद मेहरा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर थे, जो रेखा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे. एक्टर ने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिर्फ 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण विनोद मेहरा का निधन हो गया. विनोद मेहरा के दो बच्चे हैं- बेटी सोनिया और बेटे रोहन. उनकी मौत के समय उनकी बेटी सोनिया छोटी थीं और बेटा रोहन अभी जन्में भी नहीं थे. दोनों बच्चों को अपने पापा की तरह ही फिल्मों में इंटरेस्ट था और उन्होंने भी फिल्मों में करियर बनाना चाहा. बेटी सोनिया कुछ फिल्मों के बाद नहीं दिखी तो वहीं बेटा रोहन ZEE5 के 420 IPC वेब सीरीज में नजर आए थे.

रोहन अपने पापा की तरह ही गुड लुकिंग हैं. अपने पिता दिवंगत विनोद मेहरा के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा बताया था कि उन्हें अपने पिता पर गर्व है. रोहन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए लगे हुए हैं और उनका कहना है कि “ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपने पिता का बेटा होने पर वास्तव में गर्व है. मैंने दूसरों से जो सुना है, वह वास्तव में एक महान व्यक्ति थे.

उनका कहना है कि हालांकि मैं अपनी मेहनत से करियर बना रहा हूं. मुझ पर कोई उंगली नहीं उठा रहा था कि तुम विनोद मेहरा के बेटे हो. रोहन मेहरा ने साल 2017 में फिल्म ‘बाजार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रोहन के साथ सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी लीड रोल में थीं. रोहन कहते हैं कि वह अपने पिता के रास्ते पर चलते हैं.

About Post Author