‘द ट्रायल’ में अपने किरदार पर शीबा चड्डा ने खुलकर की बात, बताया कैसे ये रोल है दूसरों से अलग

KNEWS DESK  अभिनेत्री शीबा चड्ढा एक टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। उन्होंने बहुत मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। इनकी  काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो दिनों दिन बढ़ती जा रहा है। वह करीब 25 वर्षों से अभिनय की दुनिया में काम कर रही हैं. उन्होंने वेब शो मिर्जापुर, बंदिश बैंडिट्स, ताज महल 1989 और पगलैट, बधाई दो, माजा मा और डॉक्टर जी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज द ट्रायल के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस वेब शो में अपने किरदार के बारे में चर्चा की।

 

 

‘ द ट्रायल ‘सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज है इसमें मुख्य भूमिका  का किरदार काजोल निभा रही हैं ,जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। एक इंटरव्यू के दौरान जब शीबा से कहा गया कि द ट्रायल में उनका किरदार उनकी पिछली दो फिल्मों बधाई दो और डॉक्टर जी से अलग दिखता है। तो उन्होंने कहा कि मुझे हर किरदार में ढलना है, मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहती हूं। बधाई दो और डॉक्टर जी की माताएं अलग-अलग थीं और मुझे उनसे इसी तरह ही जुड़ना था। लेकिन द ट्रायल के हिस्से के लिए यह अलग बात थी। यह उसकी शक्ति का एहसास था, लेकिन उस तरह का नहीं जैसा वह दिखावा करती है या प्रदर्शित करने की जरूरत है। वह बस है और कंपनी को एकजुट रखती है।

जब शीबा से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा दौर था जब किसी प्रोजेक्ट को चुनने के लिए पैसे को बड़ी प्राथमिकता दी जाती थी ताकि इससे घर चलाने में मदद मिले? तो उन्होंने कहा कि हमेशा, हर किसी की तरह पैसा भी हमारे काम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह अभिन्न है। यह सच है कि मैंने पैसों के लिए पहले कहीं अधिक काम किया है। यह एक महत्वपूर्ण मानदंड है और अब भी मैं जो भी काम करुँगी वो  मैं पैसे के लिए करूंगी। यह एक वास्तविक चीज है, और यह सभी अभिनेताओं के लिए सच है। ऐसा करना ही पड़ता है, क्योंकि जैसे-जैसे आप जीवन में बड़े होते हैं, आपकी मांगें भी बढ़ती हैं।

शीबा आगे कहती हैं, यह सच है कि मैंने पैसों के लिए पहले कहीं अधिक काम किया है। यह एक महत्वपूर्ण मानदंड है और अब भी मैं वह काम करूंगा जो मैं पैसे के लिए करूंगी। यह एक वास्तविक चीज है, और यह सभी अभिनेताओं के लिए सच है। ऐसा करना ही पड़ता है, क्योंकि जैसे-जैसे आप जीवन में बड़े होते हैं, आपकी मांगें भी बढ़ती हैं।  आगे जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या ऐसी कोई भूमिका है जिसके लिए आपको लगता है कि आपने अपने रास्ते से हटकर काम किया है? तो शीबा ने जवाब पगलैट फिल्म का नाम लिया। बता दें कि ‘द ट्रायल’ का प्रीमियर 14 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर होगा।

About Post Author