शाहरुख खान को पसंद आया बेटी सुहाना की फिल्म का ये गाना, सोशल मीडिया पर शेयर किया रिएक्शन

KNEWS DESK – बॉलीवुड किंग खान की बेटी सुहाना खान डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं| फिल्म कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का पहला सॉन्ग सुनो रिलीज किया गया है।ऐसे में अब शाह रुख खान ने फिल्म के गाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

The Archies: शाह रुख खान के दिल को छूआ बेटी सुहाना की फिल्म का ये गाना, सोशल मीडिया पर कह डाली ये बात

फिल्म ‘द आर्चीज’ 

‘गली बॉय’ जैसी शानदार फिल्म बनाने वाली निर्देशक जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘द आर्चीज’ कुछ समय बाद रिलीज होने वाली है। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। ‘द आर्चीज’ के जरिए हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनिया में कदम रखते हुए नजर आएंगी। हाल ही में ‘द आर्चीज’ का पहला गाना ‘सुनो’ रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर अब शाह रुख ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शाह रुख खान ने किया रिएक्ट

शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर फिल्म ‘द आर्चीज’ सुर्खियों में बनी हुई है। गुरुवार को ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘सुनो’ रिलीज किया गया है। इस गाने को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अब शाह रुख खान ने ‘द आर्चीज’ के इस सॉन्ग को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है।

वीडियो किया शेयर 

इस ट्वीट में किंग खान ने ‘द आर्चीज’ के सुनो सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है और लिखा है- ”द आर्चीज की ये दुनिया वाकई काफी आकर्षित और खूबसूरत है। इसके गाने की एक पंक्ति अपने पैरों के निचले पहियों के लिए जूते का बिजनेस करना, मेरी लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गई है।” इस तरह से जवान फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने ‘द आर्चीज’ के सुनो सॉन्ग की प्रशंसा की है।

About Post Author