मध्यप्रदेश : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सपा और कांग्रेस पर किया तंज , टिकट बंटवारे को लेकर उठाए सवाल

KNEWSDESK –  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है । उन्होंने  कांग्रेस और सपा पर  दिल्ली में साथ और राज्य में अलग चुनाव लड़ने को लेकर घेरा है , वहीं  इंडिया गठबंधन को लेकर सवाल खड़े करे हैं । इसके बाद  कांग्रेस की दूसरी लिस्ट पर भी बात की ।  कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के लोगों को टिकट मिलने का आरोप लगाया । शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कुछ टिकट कमलनाथ जी,  कुछ  टिकट दिग्विजय सिंह जी ले गए । बाकी हाथ मलते रह गए । अब आपस में ही लड़ाई मची हुई है। आपको बता दें कि सपा और कांग्रेस मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर लड़ रही हैं। जबकी सपा इंडिया गठबंधन में शामिल है।  इसी को लेकर उन्होंने सवाल उठाए हैं ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी। लेकिन कमलनाथ ने इसे रद्द करवा दिया। उन्होंने यहां घुसने से भी मना कर दिया , जिस दिन से यह गठबंधन बना है। यह अजीब गठबंधन है, दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती , ऐसा कहीं होता है क्या । सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस आपस में ही धोखा दे रही है , अब मध्यप्रदेश में ही देख लीजिए । कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है , आप भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है। ये काहे का गठबंधन है। आश्चर्य के साथ जनता इस गठबंधन को देख रही है,  जब आज ही इस गठबंधन की यह स्थिति है, आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसे सुरक्षित होगा ।

दूसरी सूची पर की बात

सीएम ने  दूसरी सूची पर बात करते हुए  कहा कि कुछ टिकट कमलनाथ जी तो , कुछ टिकट दिग्विजय सिंह जी ले गए । बाकी हाथ मलते रह गए । अब आपस में ही लड़ाई मची हुई है। विरोध हो रहा है, पुतले जल रहे हैं । एक अपने पुत्र को स्थापित कर रहा है।  दूसरा अपने पुत्र को स्थापित कर रहा है । दुर्गति कांग्रेस के अंदर भी है ।

About Post Author