फिल्मों के रीमेक से सारा अली खान ने किया मना, बोलीं- छूना भी नहीं चाहिए कुछ फिल्मों को

KNEWS DESK-  सारा अली खान ने कुछ सालों पहले बॉलीवुड में कदम रखा और अपने करियर की शुरुआत की। सारा ने कई फिल्मों में काम किया है साथ ही रीमेक फिल्म भी की है लेकिन अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा ने रीमेक करने से साफ मना कर दिया है जहां सभी खुशी-खुशी  फिल्मों के रीमेक के लिए तैयार हो जाते हैं वहीं सारा ने रीमेक ना करने का फैसला किया है।

रीमेक में काम करने से किया मना 

आजकल सभी पुरानी हिट फिल्मों के रीमेक बना रहे हैं जिनमें सभी सितारे खुशी-खुशी काम करते हैं। नए स्टार्स तो पुरानी हिट फिल्मों के रीमेक के लिए पूरे उत्साह के साथ काम करते हैं लेकिन सारा अली खान ने रीमेक फिल्मों में काम करने से तौबा कर लिया है। सारा अली खान ने ‘कुली नंबर 1’ और ‘लव आज कल’ जैसी रीमेक फिल्मों में काम किया है। अब सारा ने रीमेक में काम नहीं करने का फैसला लिया है।

इनकार की वजह

सारा ने अब कोई भी रीमेक साइन नहीं करने का फैसला किया है। साथ ही इसका कारण भी बताया है। बीते दिनों  एक इंटरव्यू के दौरान सारा से सवाल किया गया था कि वह अपनी मां अमृता सिंह की किसी फिल्म के रीमेक में काम करना पसंद करेंगी? इस पर सारा कहती हैं  कि उन्होंने अब तक दो रीमेक किए हैं और उन्होंने यही सबक लिया है कि कुछ फिल्में छूनी भी नहीं चाहिए। सारा कहती हैं  कि मैं भले ही अपनी मां की तरह दिखती हूं  लेकिन मैं उनकी जैसी एक्टिंग नहीं कर सकती हैं। वहीं, मीडिया उन्हें इस चीज से दूर नहीं होने देगा और वह ऐसा चाहती नहीं हैं।

वर्कफ्रंट

सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थीं। जिसमें सारा विक्की कौशल के अपोजिट नजर आईं , फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आईं। फ्यूचर में  सारा के पास कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं। सारा  करिश्मा कपूर और संजय कपूर के साथ फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आएंगी। साथ ही उनकी झोली में फिल्म ‘मेट्रो…इन दिनों’ भी है, जिसमें सारा आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करेंगी। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में भी सारा नजर आएंगी।

About Post Author