Elvish Yadav को डाटने पर सलमान के फॉलोअर्स हुए कम? ये है पूरा सच

KNEWS DESK- ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में हर रोज बढ़ते ड्रामे इस सीजन को नई ऊंचाइयों पर लेकर जा रहे हैं। बीते 29 जुलाई को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने यूट्यूबर और बिग बॉस कंटेस्टेंटे एल्विश यादव को फटकार लगाई थी। जिसके बाद यह दावा किया गया कि ऐसा करने के बाद सलमान के 3 मिलियन फॉलोअर्स घट चुके हैं। साथ ही उनके इंस्टाग्राम का एक स्क्रीनशॉर्ट भी वायरल हो रहा था।

Salman Khan Instagram Followers Drop Viral Image

आपको बता दें कि सलमान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कभी 66 मिलियन फॉलोअर्स नहीं थे। और एल्विश को डांटने वाली घटना के बाद सिर्फ 829 लोगों ने ही एक्टर को अनफॉलो किया।

एल्विश के फैंस के निशाने पर सलमान

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के ऑनलाइन प्रसारित होने के तुरंत बाद एल्विश यादव के फैंस ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई और घर में यूट्यूबर को कोसने के लिए सलमान खान की आलोचना की है।

29 जुलाई को घटे नहीं बल्कि और बढ़े थे फॉलोअर्स 

रिपोर्ट के मुताबिक, उस दिन सलमान खान के 3 मिलियन फॉलोअर्स घटे ही नहीं बल्कि 40 हजार फॉलोअर्स बढ़े थें, लेकिन 31 जुलाई को एक्टर के 829 फॉलोअर्स घटे थे। इस फैक्ट के सामने आने के बाद ये कहना गलता नहीं होगी कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई उस फोटो इस दावे में कही तलक भी दम नही है।

About Post Author