‘बाहुबली’ को पछाड़ ‘सालार’ ने जमाई अपनी धाक, किया 650 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

KNEWS DESK- साल के आखिर में रिलीज ‘सालार’ नए साल में भी बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म लगातार दो हफ्तों से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के साथ ही यह फिल्म एक के बाद कई रिकॉर्ड बनाते जा रही है।

Salaar की सक्सेस से गदगद हुए Prabhas, नए साल पर दिया 'पार्ट 2' को लेकर ये बड़ा हिंट - Prabhas reacts Salaar Success on box office with instagram post while wishing new

पहले ही दिन से धुआंधार कमाई

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 90 करोड़ के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग ली और पहले ही दिन इतना बड़ा कलेक्शन करने वाली देश की पहली फिल्म बनी। पहले ही दिन से धुआंधार कमाई कर रही इस फिल्म ने फर्स्ट वीक में ही 300 करोड़ से ज्यादा नेट इंडिया कलेक्शन अपने नाम कर लिया। फिल्म को दूसरे वीकेंड में न्यू ईयर वीकेंड का जबरदस्त फायदा देखने को मिला।

13वें दिन की कमाई के साथ ही किया एक और रिकॉर्ड कायम

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सालार’ ने अपने 13वें दिन की कमाई के साथ ही एक और रिकॉर्ड कायम कर लिया है। फिल्म ने दुनियाभर में 650 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है,’सालार’ अब वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पांचवीं सबसे बड़ी साउथ इंडियन फिल्म बन गई है|

5वीं टॉप साउथ फिल्म बनी ‘सालार’

RRR, बाहुबली 2, KGF चैप्टर 2 के बाद ‘सालार’ 5वीं टॉप साउथ फिल्म बन गयी है। 650 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली साउथ फिल्मों में अकेले प्रभास की ही 3 फिल्में हैं। इससे पहले रजनीकांत की 2 फिल्में और जूनियर एनटीआर-राम चरण की एक फिल्म आरआरआर  650 करोड़ वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है| ‘आरआरआर’ ने दुनियाभर में 1230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। वहीं, प्रभास स्टारर ‘बाहुबली 2’ ने 1788 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब देखना यह है कि यह फिल्म आगे और क्या धमाल करती है और कितने रिकॉर्ड बनाती है।

About Post Author