सैफ अली खान फोटोग्राफरों पर झल्लाए , बोले हमारे बेडरूम में आ जाइए…

फोटोग्राफरों ने सैफ अली खान और करीना कपूर से फोटो खिंचवाने के लिए गुहार लगाई तो सैफ अली खान ने कुछ इस तरीके से दिया जवाब…

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की कैमरे में कैद करने के लिए अकसर फोटोग्राफर बेताब रहते हैं. फोटोग्राफर अकसर सेलेब्रिटीज को देखकर उनके वीडियो बनाना चाहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. फोटोग्राफर उनसे फोटो के लिए कहते हैं तो सैफ अली खान उन्हें झल्लाकर ऐसा जवाब देते हैं कि सब हैरान रह जाते हैं. इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर को कहीं से लौटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर खान आ रहे होते है. फोटोग्राफर उनसे पोज के लिए कहते हैं और पीछे भागते हैं तो सैफ अली खान झल्ला जाते हैं और कहते हैं कि एक काम करिये हमारे बेडरूम में आ जाइए. इस तरह फोटोग्राफर समझ जाते हैं कि सैफ अली खाम का मूड ठीक नहीं है. इसके बाद दोनों ही पति-पत्नी घर के अंदर चले जाते हैं और सैफ अली खान दरवाजा बंद कर लेते हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लगातार रिएक्शंस भी आ रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर ने इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहन रखी है. हालांकि इस पूरे वीडियो में करीना कपूर एकदम शांत नजर आती हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है. बता दें कि सैफ अली खान की आखिरी रिलीज फिल्म विक्रम वेधा थी तो करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं. दोनों ही की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल नहीं कर सकी थीं.

About Post Author