हुआ प्यार का जिक्र तो भावनाओं में बह गईं रेखा, मोहब्बत को याद कर बोलीं- एक बार रिश्ता बन जाता है तो…

KNEWS DESK  हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रेखा जो अपनी खूबसूरती की वजह से आज भी अपने फैन्स के दिल में जगह बनाई हुई हैं |रेखा ने बॉलीवुड़ के कई सुपरस्टार के साथ काम किया हुआ है और एक से बढकर एक हिट फिल्मे भी दी अब रेखा ने भले ही फ़िल्मी दुनिया से थोड़ी दूरी बना ली हों लेकिन आज भी बड़े इवेंट्स और बॉलीवुड की पार्टीज में नजर आती रहती हैं आखिरी बार उनको 2014 में रिलीज हुई फिल्म सुपर नानी में देखा गया था। हाल ही में रेखा ने इस बात का खुलासा किया है कि साल 2014 के बाद से उन्होंने आखिर किसी फिल्म को साइन क्यों नहीं किया।

रेखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है उनका   मानना  हैं कि सबसे जरुरी यह है कि व्यक्ति की च्वाइस क्या है, उस हिसाब से ही उसे अपना करियर चुनना चाहिए। रेखा सुपर टैलेंटेड अभिनेत्री के साथ शानदार डांसर भी है । हाल ही में रेखा ने अपने करियर के बारे में बात की है और बताया है कि पिछले काफी साल से वह बड़े पर्दे से दूर क्यों हैं।

रेखा ने कहा है कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं। उन्हें जो करना पसंद है उन्हें उसको चुनने का अधिकार है, साथ ही उन्हें मिलने वाले प्रोजेक्ट को न कहने की लग्जरी भी है। इसलिए वह खुद को लकी मानती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह जो चीज पसंद करती हैं उसे फिर से जीने के लिए उनकी पास बहुत सी यादें हैं। जब समय सही होगा, तो उन्हें सही प्रोजेक्ट भी मिल जाएगा। रेखा ने आगे कहा कि कम से कम उन्हें ये राइट है कि वे वह चुनती है जो उन्हें पसंद है।

 

इस बीच  रेखा से  जब पूछा गया कि क्या जब आप किसी से या किसी चीज से प्यार करते हैं तो क्या यह प्यार कभी खत्म होता है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जब एक बार रिश्ता बन जाता है तो वह हमेशा के लिए होता है। कभी-कभी हम अधिक चाह सकते हैं और कभी-कभी ये काफी ज्यादा होता है और यह बात रेखा की कला पर भी लागू होती है।

About Post Author