‘बेटी में दिखी मां की झलक…’राशा और रवीना टंडन की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

‘बेटी में दिखीं मां की झलक…’राशा और रवीना टंडन की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं,जिन्हें पैपराजी अपने कैमरे में उतार ने के लिए बेताब रहते हैं.मगर फैंस भी उनकी फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक्स को काफी पसंद करते हैं.हाल ही में रवीना और उनकी बेटी ने फोटोशूट करवाया हैं,जो  जमकर वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को मेंटेन रखने के लिए काफी घंटों तक हेवी वर्कआउट करती हैं, और इसी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वो खुद पर लाखों रुपए भी खर्च करती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वो अपनी बेटी राशा के साथ दिखाई दें रहीं हैं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन इन फोटोज में राशा के साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं, हालांकि फैंस भी उनके इस हॉटनेस भरे अवतार को देख कर आहें भरते हुए नजर आ रहें हैं.

अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में रवीना टंडन ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है. वहीं बेटी ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में लहंगा और साथ ही छोटा सा ब्लाउज कैरी किया है.

अभिनेत्री की इन तस्वीरों में लोगों को उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिल रहा है, और फैंस उनकी खूबसूरती की भी काफी तारीफ कर रहे हैं.

अपने इस आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए रवीना ने ग्लोसी मेकअप और साथ ही बालों का जुड़ा बनाया है जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। वहीं राशा ने भी अपने लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस तरीके से निखारने के लिए बालों को ओपन कर रखा है और साथ ही गले में चौकर नेकलेस पहना हुआ है.

लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए रवीना टंडन ने बेहद ही अच्छा कैप्शन लिखा है- ‘बिना शर्त, हमेशा के लिए एक साथ…।’

फैंस मां-बेटी का ये प्यार देख कर कॉमेंट और लाइक्स के जरिए अपना प्यार लूटा रहे हैं.यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है- छोटी रवीना, तो वहीं दूसरे ने लिखा है- यू बोथ लुक गॉर्जियस मैम.

एक्ट्रेस रवीना टंडन को अपनी इन तस्वीरों को शेयर करे हुए कुछ घंटे हुए हैं और अब तक 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने इन तस्वीरों पर लाइक्स कर दिए हैं।

 

About Post Author