भरतपुर के एमएसजे कॉलेज ग्राउंड में बीजेपी बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन… अमित शाह बोले- कांग्रेस के खजाने में गहलोत का कंट्रीब्यूशन ज्यादा, आपका नंबर नहीं आएगा पायलट जी

भरतपुर, राजस्थान के भरतपुर में एमएसजे कॉलेज ग्राउंड में बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं सम्मेलम का आयोजन किया गया. जहां गृहमंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओँ में जोश में भरा.

 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सबसे पहले अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि आप मुझे एक बात बताओ? मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है या नहीं बनाना है? तो कार्यकर्ताओं का उत्तर ‘ हां ‘ में आया. शाह ने कहा- दोनों हाथों खड़े करके बताओ, इस पर सभी ने दोनों हाथ ऊपर खड़े कर मोदी मोदी के नारे लगाए, तो शाह बोले केवल नारे से नहीं बनेगा. अगर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है तो 2024 से पहले एक ट्रेलर आ रहा है 2023 का विधानसभा चुनाव. राजस्थान विधानसभा चुनाव में गहलोत को ट्रेलर दिखा दो, अपने आप 2024 में 25 में से 25 सीटें आ जाएंगी.

अमित शाह ने फिर पूछा- मुझे बताओ दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाओगे, कमल को खिलाओगे, मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाओगे तो कार्यकर्ताओं ने फिर ‘हां’ कहते हुए नारे लगाए. अमित शाह ने कहा- तो मेरे साथ दोनों हाथों उठाइए और महाराजा सूरजमल को याद करके मुट्ठी भींचिये. प्रचंड आवाज से बोलिए भारत माता की जय, वंदे मातरम.

अमित शाह ने कहा- पायलट कोई भी बहाना करके धरने पर बैठ जाएं, पायलट जी आपका नंबर यहां पर कभी भी लगेगा, क्योंकि उस तरीके से कांग्रेस के खजाने में आपका कंट्रीब्यूशन कम है. आप कर नहीं सकते हो. गहलोत सरकार ने राजस्थान को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर लूटने का काम किया है और भ्रष्टाचार का खजाना कांग्रेस के खजाने में गया है.

अमित शाह ने कहा- गहलोत सरकार के जाने का समय निश्चित हो गया है. ये सरकार अब सिर्फ अपना संविधानिक समय पूरा कर रही है. यह सरकार जनता के मन से उसी दिन निकल गई जब रामनवमी की शोभायात्रा पर रोक लगा दी और भगवा झंडे लगाने पर प्रतिबंध कर दिया. उन्होंने कहा- गहलोत जी राजस्थान की जनता यह स्वीकार नहीं करेगी, आपकी तुष्टिकरण की राजनीति का चप्पे-चप्पे पर वोट देकर जनता जवाब देगी.

About Post Author