बॉक्स ऑफिस पर छा गई रणबीर-श्रद्धा की फिल्म “Tu Jhoothi Main Makkar” पहले दिन कमाए इतने करोड़

bollywood desk : होली पर रिलीज हुई फिल्म से वीकेंड पर अच्छा करने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं, जिन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पहली बार नजर आई है. ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखते हुए लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. कल 8 मार्च को फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के पहले दिन के आंकड़े आ गए हैं. माना जा रहा था कि फिल्म पठान के बाद दूसरी बड़ी हिट होगी, लेकिन फिल्म की कमाई कार्तिक आर्यन की शहजादा के पहले दिन की कमाई के आस-पास ही पहुंच पाई है.

होली पर रिलीज हुई फिल्म से वीकेंड पर अच्छा करने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं, जिन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं. हालांकि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को क्रिटिक से तो अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन दर्शकों ने इसे मिले-जुले रिएक्शन दिए. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपए की कमाई की है.

तू झूठी मैं मक्कार में बुधवार, 08 मार्च, 2023 को कुल मिलाकर 22.42% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी. माना जा रहा था कि पठान के बाद ‘मैं झूठी तू मक्कार’ दूसरी बड़ी हिट हो सकती है, लेकिन पहले ही दिन फिल्म शहजादा की बराबरी करती नजर आई. बता दें, शहजादा ने पहले दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि पठान के पहले दिन की कमाई 57 करोड़ रुपए थी.

 

About Post Author