देश हो या विदेश हर जगह ‘राम का मंदिर’ साथ ले जाते हैं राम चरण, Oscar से पहले भी लिया था आशीर्वाद

knews desk : इस इंटरव्यू में राम चरण बताते हैं कि वो हमेशा, हर जगह मंदिर को अपने साथ ले जाते हैं. ऑस्कर अवार्ड्स में शामिल होने से पहले भी उन्होंने प्रभु श्रीराम की पूजा की और आशीर्वाद लिया.

RRR फ़िल्म का पूरी दुनिया में डंका बज गया है. ‘नाटू नाटू’ गाने ने तो ऐसा गदर मचाया कि ऑस्कर (Oscar) जीत लिया. इसी के साथ फ़िल्म की कास्ट भी काफ़ी पॉपुलर हो गई है. राम चरण (Ram Charan)भी उनमें से एक हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें राम चरण अपनी पत्नी के साथ पूजा करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में रामचरण ने बताया कि वो जहां भी जाते हैं अपना मंदिर साथ लेकर जाते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्कर अवॉर्ड्स से पहले वैनिटी फ़ेयर ने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना (Ram Charan’s Wife Upasana) से बात-चीत की. एक तरह से इंटरव्यू था. इस वीडियो में राम चरण और पत्नी उपासना ऑस्कर के लिए तैयार होते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक राम मंदिर भी उनके साथ मौजूद है.

इस इंटरव्यू में राम चरण बताते हैं कि वो हमेशा, हर जगह मंदिर को अपने साथ ले जाते हैं. ऑस्कर अवार्ड्स में शामिल होने से पहले भी उन्होंने प्रभु श्रीराम की पूजा की और आशीर्वाद लिया.

वीडियो में राम चरण बताते हैं कि वो हमेशा धार्मिक कार्यों में जुड़े रहते हैं. दिन की शुरुआत वो अराधना से करते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो तो शेयर कर रहे हैं.

About Post Author