राकेश रोशन ने उठाया पर्दा, फिल्म कृष 4 को बनायेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर..

मनोरंजन, सुपरस्टार ऋतिक रोशन की बात हो और कृष सीरीज की चर्चा ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। इस वक्त फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि काफी जल्दी इसपर काम शुरु होगा। अभी तक अभिनेता रामायण को लेकर खबरों में थे लेकिन इससे फ्री होने के बाद वो राकेश रोशन के साथ समय बिता रहे हैं।

ऋतिक रोशन का आगामी प्रोजेक्ट ‘कृष 4’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नितेश तिवारी की रामायण से खुद को अलग करने के बाद ऋतिक ने अपना पूरा ध्यान कृष 4 पर लगा दिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन के साथ मिलकर पिछले महीने ही फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर चुके हैं और इसके लिए एक हॉलीवुड डायरेक्टर की तलाश भी की जा रही है।

अब राकेश रोशन का इस पर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक मीडिया हाउस को बताया है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। रोशन परिवार के एक करीबी सूत्र ने फिल्म को लेकर अपडेट दिया है। सूत्र के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने अभी तक कृष 4 की पटकथा तय नहीं की है। राकेश और ऋतिक दोनों ने दो विचारों पर ध्यान केंद्रित किया है। लेकिन दोनों में से कोई भी अभी तक क्लाइमैक्स पर नहीं पहुंचा है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से  यह भी बताया गया है कि ऋतिक इस बार सुपरहीरो और सुपरविलेन दोनों की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

ऋतिक की कृष फ्रैंचाइजी की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। इन फिल्मों का अपना ही एक फैनबेस है। ऋतिक को सुपरहीरो के रूप में देखने का इंतजार फैंस को लंबे समय से है। अब तक इन सभी फिल्मों का निर्देशन राकेश रोशन ने किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में दिखे थे। साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म के रीमेक में ऋतिक ग्रे शेड किरदार में थे। फिल्म में उनकी अदाकारी लोगों को खूब पसंद आई थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी।

About Post Author