पूनम पांडे पहन लिया ऐसी ड्रेस,लोगों ने कहा कि ‘अगर तूफान आ जाए तो..’

केन्यूज डेस्क: पूनम पांडे अपने बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं .एक बार फिर हसीना घर से बाहर निकलीं तो देखने वालों की निगाहें एक ही जगह पर टीक गई…शर्म ओ हाय के सभी दीवार को अपने हुस्न के आगे गिरा दिए.

अभिनेत्री पूनम पांडे की बोल्डनेस का जवाब नहीं.पूनम जब मुंबई शहर की सड़कों पर निकलती हैं तो दिलों में हलचल मच जाती हैं.एक बार फिर हसीना कुछ ऐसे ही अंदाज में दिखीं कि देखने वालों को पहले तो यकीन ही नहीं आया और फिर उन्हें साफ करके देखने लगे.

पूनम पांडे ने जंप सूट स्टाइल पिंक ड्रेस पहनकर एक कार्यक्रम में पहुंची थी.लेकिन इस ड्रेस के डीप क्लीवेज ने हर किसी का ध्यान खींच लिया.बिना ब्रा के ही ड्रेस पहनकर पूनम पांडे ने दिलों में आग लगा दी.भले ही पूनम पांडे के इस सेक्सी अंदाज में लोग उंगलियां उठा रहे हों लेकिन उनका यह अंदाज लोगों को खूब भाया.

सिल्वर ईयरिंग पहने पूनम पांडे वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं हालांकि ये उनके मोस्ट ग्लैमरस लुक में से एक था.इस ड्रेस के चलते पूनम पांडे थोड़ी परेशान भी दिखीं,वो शोल्डर से इस ड्रेस को बार-बार सहीं करती हुई दिखाई दे रही थीं,इस ड्रेस में थोड़ा अनकम्फर्टेबल थीं.

एक दिन पहले भी पूनम पांडे कुछ अलग से अंदाज में दिखीं तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए थे,घुंघराले बाल,माथे पर बिंदिया लगाकर पूनम पांडे ने फोटोज शेयर की तो लोगों को यह बात पची नहीं की यह पूनम पांडे हैं.

पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो चर्चा में आ जाती हैं.कई सालों से इंडस्ट्री में बोल्डनेस का तड़का लगा रहीं पूनम पांडे कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रहती हैं.

About Post Author