’12th फेल’ के ओटीटी पर रिलीज होने पर बोलीं मेधा शंकर, ‘बधाइयों का तांता…’

KNEWS DESK – सुपर हिट फिल्म “12th फेल” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मेधा शंकर का कहना है कि फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से उन्हें बहुत ज्यादा बधाइयाँ आने लगी हैं। फिल्म में श्रद्धा जोशी की भूमिका निभानी वाली मेधा शंकर ने कहा कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर “12th फेल” की स्ट्रीमिंग के बाद से उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

12th फेल' की सक्सेस से रातों रात फेमस हुईं Medha Shankar, सोशल मीडिया पर आई  फॉलोवर्स की बाढ़

मेधा शंकर ने कहा 

एक्ट्रेस ने कहा, मैं इस पल के लिए बहुत आभारी हूं। सिनेमा में 25 हफ्ते, ये सबसे बड़ा है। ये हाल के दिनों में एक बहुत बड़े फेट की तरह है। इसलिए, हम अभी उस पल को संजो कर रख रहे हैं। और हां, इसने निश्चित रूप से ज्यादा रास्ते, ज्यादा अवसर खुले हैं, लेकिन हां, अभी इस पल का आनंद ले रही हूं।”

फिल्म की टैगलाइन है रीस्टार्ट, और ठीक इसी तरह, मुझे लगता है कि हर एक दिन हमें अपने जीवन में रीस्टार्ट करना होगा, क्योंकि समय-समय पर आत्म-संदेह घर कर जाता है। सभी निगेटिव बातें घर में आ जाती हैं लेकिन आपको खुद पर विश्वास करना होगा और आपको आगे बढ़ते रहना होगा। इसलिए हां, आपको अपना सबसे बड़ा आलोचक और अपना सबसे बड़ा प्रशंसक बनना होगा और बस खुद को आत्मविश्वास देना होगा क्योंकि प्लीज उम्मीद करें कि कोई और आपको ये नहीं देगा, तो आपको इसे अपने आप को देना होगा और इसे जारी रखना होगा।

समय के साथ, ये मेरे साथ हुआ होगा। मैं पिछले पांच, छह सालों से मुंबई में हूं और मुझे इस तरह की फिल्म पाने में इतना समय लगा, तो इससे पहले, निश्चित रूप से, मैंने ये कर लिया है कुछ परियोजनाएं, लेकिन वे वैसी नहीं थीं, इससे मुझे उस तरह की पहचान नहीं मिल रही थी जो मैं चाहती थी। तो हां, इस फिल्म के बनने तक ये एक लंबी यात्रा थी, इसलिए, हां, लेकिन अब आगे भी बढ़ रही हूं समय-समय पर, आपको पुनः आरंभ करना पड़ता है, ठीक है? आप जो भी फिल्म करते हैं, आपको एक तरह से दोबारा से आरंभ करना पड़ता है।

12th फेल

ट्वेल्थ फेल फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की सच्ची कहानी है। फिल्म से पहले मनोज के दोस्त अनुराग पाठक ने इन दोनों की कहानी पर किताब भी लिखी थी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।विधु विनोद चोपड़ा की निर्देशित, “12th फेल” बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, फिल्म ने पिछले अक्टूबर में रिलीज होने पर दुनिया भर में लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई की। दो महीने बाद, डिज़्नी+हॉटस्टार पर डिजिटल रिलीज़ ने इसकी पहुंच को बढ़ा।

यह भी पढ़ें – UPSC CSE Result 2023: यूपीएससी का रिजल्ट आज घोषित, आदित्य श्रीवास्तव ने किया टॉप, पिता अजय बोले- ‘इस पल का सपना देखा…’

About Post Author