बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ही नहीं,इन एक्ट्रेस को भी सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने की कही गई थी बात

बॉलीवुड की दुनिया में कई हास्नीनाएं  को कई बार भेदभाव का सामना करना पड़ता है.एक्ट्रेस को रोल पाने के लिए कई बार सर्जरी कराने के लिए कहा गया है.

 

राधिका मदान ने इस बात का खुलासा किया था कि वह खुद को सुंदर दिखाने के लिए उन्हें सर्जरी कराने के लिए कहा गया था.लेकिन राधिका ने उन पर ध्यान नहीं दिया.

प्रियंका चोपड़ा आज दुनियाभर में अपने हुनर से देश का नाम रोशन कर रही हैं.अभिनेत्री को कभी अपने जबड़े की सर्जरी और अपने बट में कुछ कुशनिंग जोड़ने के लिए कहा गया.

आपको जान कर हैरान हो जाएंगे लेकिन ग्लैमरस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भी प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए कहा गया था.18 साल की उम्र में एक्ट्रेस को ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के लिए कहा गया.

कुछ रिपोर्ट्स अनुसार तो जैकलीन फर्नांडिस को भी किसी ने नाक की सर्जरी कराने के लिए कहा था.

प्यार का पंचनामा की कलाकार अभिनेत्री सोनाली सहगल ने एक बार बताया था कि उन्हें फिल्मों में काम देने के लिए अपने शरीर में कुछ बदलाव करने की बात कही गई थी.उस समय एक्ट्रेस काफी पतली थीं.

‘चोर निकल के भागा’ एक्ट्रेस यामी गौतम को उनकी नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया था,एक्ट्रेस को बताया गया था कि उनकी नाक पकोड़े की तरह दिखती है,लेकिन यामी ने इसके लिए साफ मना कर दिया था.

मिसेज अंडरकवर अभिनेत्री राधिका आप्टे को एक बार फिल्मों में काम करने के लिए नाक की  सर्जरी और ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह दी गई थी.राधिका अभी OTT पर राज कर रही हैं.

About Post Author