सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का नया पोस्टर हुआ जारी, भाईजान ने शुरू किया काउंटडाउन

KNEWS DESK – सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 लगातार सुर्खियों में है| फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं| फिल्म के टीजर के बाद फैंस के लिए ट्रेलर का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है| टाइगर 3 के इस नए पोस्टर में सलमान खान फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

Tiger 3 New Poster

फिल्म के पहले पोस्टर से ही ये खबरों में छाई हुई है। रही-सही कसर फिल्म के टीजर ने पूरी कर दी। अब फैंस टाइगर 3 के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।  इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। टाइगर 3 के ट्रेलर के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए मेकर्स ने ये स्ट्रैटेजी अपनाई है। फिल्म के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज का काउंटडाउन शुरू कर दिया गया है, क्योंकि अब टाइगर 3 के ट्रेलर रिलीज के लिए बस 10 दिन रह गए है|

काउंटडाउन

टाइगर 3 के नए पोस्टर में सलमान खान सुपरस्पाई लुक के साथ फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाथ में मशीन गन लिए टाइगर दुश्मन पर हमला करने की तैयारी में दिख रहे हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, “काउंटडाउन शुरू हो गया है। टाइगर 3 के ट्रेलर को बस 10 दिन बचे है। 16 अक्टूबर को ट्रेलर रिलीज हो रहा है।”

फिल्म रिलीज 

टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म के प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। टाइगर की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया, लेकिन फिल्म इस साल दिवाली के लिए लॉक दी गई है। इस बार टाइगर फ्रेंचाइजी की इस फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

यश राज की पहली स्पाई फिल्म

टाइगर, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली फ्रेंचाइजी है। सबसे पहले साल 2012 में एक था टाइगर और बाद में साल 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी। वहीं, अब 2023 में टाइगर 3 आ रही है। इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। अब तीसरी फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीद है।

About Post Author