भारत ने कबड्डी में पाकिस्तान को रौंदा, टीम इंडिया ने अब तक जीते 86 मेडल

KNEWS DESK- एशियन गेम्स 2023 का आज 12वां दिन है और 12वें दिन कबड्डी में भारत ने पाकिस्तान को खूब रौंदा है। टीम इंडिया ने 12वें दिन के अंत तक कुल 86 मेडल जीते। भारत की मेंस कबड्डी टीम फाइनल में पहुंची और उसने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा। भारत ने 61-14 से जीत दर्ज की है।

भारत ने कबड्डी में पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा

भारत की मेंस कबड्डी टीम फाइनल में पहुंच गई है। उसने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा। भारत ने 61-14 से जीत दर्ज की है। अब टीम इंडिया गोल्ड मेडल के लिए मैच खेलेगी।

भारत ने आर्चरी के फाइनल में बनाई जगह

भारत की आर्चरी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जीत दर्ज की। मेंस रिकर्व टीम के खिलाड़ी अतनु समेत तीनों खिलाड़ियों ने अच्छा परफॉर्म किया।  बांग्लादेश को 5-3 से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने फाइनल में जगह बना ली है। अब गोल्ड मेडल के लिए मैच होगा।

हसन अली शून्य पर आउट

बेस डी लीडे ने एक बार फिर एक ओवर में दो विकेट चटकाए। इस बार लीडे ने पहले शादाब खान को आउट किया और फिर हसन अली को पवेलियन भेजा। बेस डी लीडे की यह चौथी सफलता है।

कुश्ती में अमन ने जीता ब्रॉन्ज

कुश्ती में सोनम और किरण के बाद 20 साल के अमन ने भी ब्रॉन्ज मेडल जीता। भारत के नाम अब तक 93 मेडल हो गए हैं। इससे पहले कुश्ती में सोनम और किरण ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

ये भी पढ़ें-   भूमि पेडनेकर ने बताई ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ साइन करने की वजह, ‘हमेशा मर्द ही सेक्स कॉमेडी फिल्में करके मौज क्यों करें’

About Post Author