Mrs Teaser: सान्या मल्होत्रा की फिल्म मिसेज का जारी हुआ टीजर, विवाहित लड़की की कहानी पर है आधारित

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म ‘मिसेज’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। पिछले काफी दिनों से सान्या इस फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस को किंग खान की मूवी जवान में भी देखा गया था| एक्ट्रेस की फिल्म मिसेज मलयालम नाटक ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का हिंदी वर्जन है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है| यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को असुरक्षित लगती है दिल्ली, बताई वजह

सान्या मल्होत्रा की फिल्म का टीजर 

फिल्म के टीजर में सान्या एक विवाहित महिला का किरदार निभाती नजर आती हैं, जो घरेलू जिम्मेदारियों से भरी व्यस्त दिनचर्या के बीच अपनी खुद की पहचान बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रही है। इस टीजर में सान्या के चरित्र को रसोई के काम और अन्य घरेलू कामों के बीच खुद को खोजने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इस टीजर में सान्या बेहद अलग अंदाज में भी नजर आ रही हैं।

विवाहित जीवन में अपनी पहचान तलाशती आईं नजर

फिल्म का विश्व प्रीमियर 17 नवंबर को एस्टोनिया में टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है। फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित क्रिटिक्स पिक कॉम्पिटिशन श्रेणी में भी जगह बनाई है। टीजर को साझा करते हुए इसके इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘विश्व स्तर पर महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों और जीत के बारे में प्रेरित करने, आगे बढ़ने और बातचीत को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह तैयार! हमें अपनी फिल्म #Mrs की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो ताकत और लचीलेपन की एक मनोरम कहानी है, इसका वर्ल्ड प्रीमियर 17 नवंबर को #TalinnblackNightsFilmFestival में होगा। इस कहानी को फिल्म महोत्सव में क्रिटिक्स पिक कॉम्पिटिशन श्रेणी के तहत भी चुना गया है।’

स्टारकास्ट

फिल्म ‘मिसेज’ में सान्या मल्होत्रा, निशांत दहिया और कंवलजीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इसे ज्योति देशपांडे, पम्मी बावेजा और हरमन बावेजा ने सह-निर्मित किया है। आरती कड़व द्वारा निर्देशित फिल्म को अनु सिंह चौधरी, हरमन बावेजा और आरती कड़व ने लिखा है।

यह भी पढ़ें – Diwali 2023: दिवाली पर घर में बनाएं मूंगफली की बर्फी, जानें इस खास मिठाई की रेसिपी

About Post Author