बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर कृति सेनन ने शेयर किया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे अभिनय से प्यार हो गया है’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर चर्चा में रही हैं| एक्ट्रेस की हाल ही में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है| फिल्म एक रोम कॉम मूवी है| कृति को फिल्म ‘मिमी’ के लिए नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था| वहीं अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर रिएक्शन शेयर किया है|

Kriti Sanon Modelling Struggles; Actress On Her Career Backup Options | कृति  सेनन को 50 लोगों के सामने पड़ी थी डांट: बोलीं- आसान नहीं थी शुरुआत, एक्टिंग  के साथ बैकअप के लिए

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर एक्ट्रेस ने कहा 

एक्ट्रेस ने बताया “तो जब तक स्क्रिप्ट मेरे पास आई, वह पहले से ही बोर्ड पर था। इसलिए मुझे पता था कि रोबोट किसके साथ रोमांस कर रहा था। जब मैंने इसे सुना, तो मुझे यह एक प्रेम कहानी के रूप में बेहद मनोरंजक लगी। प्रेम कहानियां मेरी पसंदीदा शैली की तरह हैं लेकिन वे अक्सर नहीं बनते। अच्छे भी कम बनते हैं क्योंकि आजकल झगड़े कम होते हैं।”

यह रोमांचक था क्योंकि मेरे पास कोई संदर्भ बिंदु नहीं था। जब तक मैंने इसे वास्तव में नहीं किया, मुझे नहीं पता था कि मैं इसे कैसे करूंगी। और मुझे पता था कि मुझे इतना इंसान बनना होगा कि वह प्यार में पड़ सके और लोग हमें साथ देखना चाहें। लेकिन साथ ही, मुझे एक रोबोट भी बनना था। तो बस उस संतुलन को ढूंढना बहुत रोमांचक था।”

मुझे वह सिनेमा याद है जहां हम योजना बनाते थे, जहां हम कहते थे, ‘चलो और फिल्म देखने चलते हैं।’ मुझे ऐसा लगता है कि यह कुछ ऐसा है जो 90 के दशक की फिल्मों में था। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि इस फिल्म में वे सभी तत्व मौजूद हैं। इसमें रोमांस, कॉमेडी, परिवार, ऐसे किरदार हैं जो बहुत ही प्रासंगिक हैं, गाने, शानदार पृष्ठभूमि संगीत है।”

बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने कहा 

“कभी-कभी, यह एहसास करना मुश्किल होता है कि मुझे इस उद्योग में 10 साल हो गए हैं। अचानक यह इतना लंबा लगता है। पीछे जाकर, मुझे याद है कि एक समय था जब मैं कॉलेज में था और मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं अभिनय करना चाहता हूं| और मैं यह जानने से आगे बढ़ गया कि मैं अभिनय कर सकता हूं और आखिरकार इसे आगे बढ़ाया। और जब मैं यहां आया, तो मेरे पास कोई प्रशिक्षण नहीं था या मैंने किसी कार्यशाला में भाग नहीं लिया था। मैंने बस कुछ ऑडिशन दिए थे। मुझे लगता है कि मेरी सीख ऑडिशन के माध्यम से थी… मैंने एक निजी कार्यशाला सिर्फ खुद को खोलने के लिए क्योंकि मैं एक शर्मीला बच्चा रही हूं। इसलिए मेरे माता-पिता कभी भी विश्वास नहीं कर सकते थे कि मैं बड़े पर्दे पर अभिनय कर सकती हूं जब तक कि उन्होंने वास्तव में मुझे अभिनय करते हुए नहीं देखा। मुझे चेहरे पर निशान का भी पता नहीं था, इसलिए मुझे लगता है कि आज मैं जो कुछ भी जानती हूं वह काम पर सीखा गया है। यह मेरा इंजीनियरिंग दिमाग है जो वास्तव में जिज्ञासु है और हमेशा स्पंज की तरह हर चीज को ऑब्जर्व करने की कोशिश करता है और सीखना और बढ़ना पसंद करता है। मैं हमेशा से ऐसी रही हूं। इसलिए मैं विकसित हुई हूं|

इसलिए कभी-कभी मैं कुछ करने के नए तरीके खोजने का ‘हिट एंड ट्रायल’ करती हूं। कभी-कभी यह काम करता है| कभी-कभी ऐसा नहीं होता|
समय के साथ, मुझे लगता है कि मुझे अभिनय से प्यार हो गया है, लेकिन मेरी शुरुआत ऐसे नहीं हुई थी। और आज, यह कुछ ऐसा है जिसकी मुझे चाहत है। मैं जागती हूं और एक अलग किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। जब मुझे कोई ऐसा किरदार मिलता है जिसमें कुछ ऐसा होता है जिससे मैं बहुत डर जाती हूं और मुझे नहीं पता कि इसे कैसे करना है, तो यह वास्तव में मुझे उत्साहित करता है। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी नौकरी मिली जहां मैं हर दिन उठती हूं और कुछ अलग कर रही हूं, और यह एक नीरस जीवन नहीं है।”

एक कॉलेज ग्रेजुएट से, जो फिल्मों में अभिनय करने के बारे में निश्चित नहीं थी, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने तक, अभिनेत्री कृति सेनन के लिए यह एक दिलचस्प यात्रा रही है, जो जिज्ञासु बने रहने का श्रेय अपनी इंजीनियरिंग पृष्ठभूमि को देती हैं।

फिल्म की शुरुआत 

एक्ट्रेस ने 2014 की “हीरोपंती” के साथ साथी टाइगर श्रॉफ के साथ एक शानदार फिल्मी शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने “बरेली की बर्फी”, “लुका छुपी” और “मिमी” जैसी फिल्मों में प्रशंसित प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला।

यह भी पढ़ें – रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में खलनायक बनेंगे अर्जुन कपूर, मेकर्स ने एक्टर का फर्स्ट लुक किया शेयर

About Post Author