रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में खलनायक बनेंगे अर्जुन कपूर, मेकर्स ने एक्टर का फर्स्ट लुक किया शेयर

KNEWS DESK – रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर चर्चा में हैं| डायरेक्टर ने फिल्म से दीपिका पादुकोण, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक शेयर किया था| वहीं अब रोहित ने  फिल्म के विलेन का भी खुलासा कर दिया है| फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर खलनायक की भूमिका में नजर आयेंगे|

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन

सिंघम अगेन अजय देवगन के नेतृत्व वाली “सिंघम” फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जो 2011 की “सिंघम” से शुरू हुई और उसके बाद 2014 में “सिंघम रिटर्न्स” आई। रणवीर सिंह की “सिम्बा” (2018) और अक्षय कुमार “सूर्यवंशी” (2021) के साथ दो फिल्में शेट्टी के सिनेमाई पुलिस ब्रह्मांड का हिस्सा हैं।

अर्जुन कपूर सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका निभाएंगे, जिसमें रणवीर सिंह को संग्राम “सिम्बा” भालेराव और अक्षय कुमार को वीर “सूर्य” सूर्यवंशी के रूप में भी देखा जाएगा। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अर्जुन कपूर का टीम में स्वागत किया, जहां उन्होंने अभिनेता के खलनायक चरित्र का पहला लुक साझा किया।

रणवीर सिंह ने पोस्ट किया शेयर 

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “मेरे बाबा सबसे बुरे!!! #सिंघमअगेन @arjunkapoor।”

अर्जुन कपूर ने तस्वीरें की शेयर 

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर की पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बनकर दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि तबाही होगी। #सिंघमअगेन।” “सिंघम अगेन” में टाइगर श्रॉफ को एसीपी सत्या के रूप में और दीपिका पादुकोण को पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी के रूप में पेश किया जाएगा, जिन्हें “हमारे पुलिस जगत का सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी” बताया गया है। अवनि कामत की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान भी थ्रीक्वल में वापसी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें –मनोज बाजपेयी, अली मर्चेंट और एक्ट्रेस उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर, देखें तस्वीरें

About Post Author