मनोज बाजपेयी, अली मर्चेंट और एक्ट्रेस उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सितारे अक्सर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं| वहीं अब बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी, अली मर्चेंट और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको स्टार्स के लुक के बारे में बताते हैं|

मनोज बाजपेयी ने डेनिम जींस के साथ ग्रे शर्ट पहनी। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया। मनोज को हाल ही में ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में देखा गया था। इसका प्रीमियर जी-फाइव पर हुआ था।

अली मर्चेंट ने बेज ट्राउजर्स के साथ ब्लू टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को सन ग्लास्सेस के साथ कम्पलीट किया है| वहीं अंदलीब जैदी ने बेज कलर की पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ क्रॉप टॉप पहना था। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया। अली को हाल ही में कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप्स वन’ में देखा गया था।

अभिनेत्री उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस और अनयूजुअल फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। उर्फी ने हील्स के साथ पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। उर्फी जावेद को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के 14वें एडिशन में देखा गया था।

यह भी पढ़ें – स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे पर अखिलेश यादव ने किया रिएक्ट, कहा- ‘इसका समाधान पार्टी के अंदर निकाला जाएगा…’

About Post Author