कोंकणा सेन ने लैक्मे फैशन वीक को लेकर शेयर किया एक्सपीरियंस, कहा- ‘मैं रैंप पर चलने में बहुत घबराई हुई थी’

KNEWS DESK – FDCI के साथ साझेदारी में 49वां लैक्मे फैशन वीक मुंबई के Jio कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है।दूसरे दिन की थीम ‘सस्टेनेबल फैशन डे’ थी। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन और नेहा धूपिया ने 49वें लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन गुरुवार को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में डिजाइनर सोहाया मिश्रा के लिए रैंप वॉक किया। ‘द किलर सूप’ की एक्ट्रेस का मानना है कि सुंदरता को परिभाषित करना उसके आयामों को सीमित करता है, इसलिए ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

Konkona explains why she didn't watch Animal: 'That's not what I stand  for…' | Bollywood - Hindustan Times

कोंकणा सेन ने कहा

“मुझे नहीं लगता कि हमें सुंदरता को परिभाषित करना है। समस्या यह है कि हम लंबे समय से सुंदरता को परिभाषित कर रहे हैं क्योंकि यह एक सीमित प्रकार का पहलू था। आप जानते हैं कि यह अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग हो सकता है। इसके अलावा, क्योंकि अगर हम ऐसा नहीं करते हैं हम जो सोचते हैं उसे सामने नहीं लाते, तब हम केवल वही देखते हैं जो आप सुंदरता के मुख्यधारा संस्करण के बारे में जानते हैं। पत्रिकाएं और जो लोग आपको चीजें बेचना चाहते हैं वे क्या सोचते हैं कि सुंदरता क्या है, इसलिए हमें वास्तव में इसका प्रतिकार करना होगा और अपना काम करना होगा। ”

एक गंभीर कलाकार के रूप में मशहूर सेन को लगता है कि फैशन उनकी दुनिया नहीं है और जब वह रैंप पर थीं तो बहुत घबराई हुई थीं, साथ ही, क्योंकि मैं आमतौर पर इस तरह का काम नहीं करती। तब मैं मंच पर अकेली थी जहां मैं शो की शुरुआत कर रही थी…कपड़ों को देखो। वे बहुत खूबसूरत और आरामदायक हैं। मैं अपने जैसा महसूस करता हूं, इसलिए इससे मदद मिली।”

एक्ट्रेस ने सस्टेनेबिलिटी फैशन को दिया बढ़ावा

सस्टेनेबिलिटी फैशन को बढ़ावा देते हुए, कोंकणा सेन ने कहा, “मुझे लगता है कि सस्टेनेबल फैशन एक बेहतरीन विचार है और मैं हमेशा से सस्टेनेबल फैशन में रही हूं। मैं फास्ट फैशन में विश्वास नहीं करती हूं और मैं हमेशा घरेलू वस्त्रों और सूती कपड़ों में रहती हूं और यह पूरी तरह से मेरा क्षेत्र है।”

लैक्मे फैशन वीक

लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई बुधवार को शुरू हुआ और 17 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में समाप्त होगा। पांच दिनों में कई उल्लेखनीय डिजाइनरों के डिजाइनों का प्रदर्शन। फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) की साझेदारी में लैक्मे फैशन वीक के लिए हाउस ऑफ लैक्मे ग्रैंड फिनाले।

यह भी पढ़ें – मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ का पोस्टर आया सामने, एक्टर ने रिलीज डेट का किया खुलासा

About Post Author