सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ धांसू किरदार में आएंगी नजर, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का जबरदस्त एक्शन सीन

KNEWS DESK – सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं| एक बार फिर फैन्स कैटरीन और सलमान खान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं| फिल्म के पोस्टर ने फैन्स की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है| साथ ही अब कैटरीना कैफ का फिल्म के सेट से बेहद खतरनाक एक्शन सीन वायरल हो रहा है। जिसे देख कर लग रहा है कि एक्ट्रेस फिल्म में धांसू किरदार में नजर आएंगी|

Tiger 3 

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं| फिल्म लगातार सुर्खियां बटोर रही है|लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे कैटरीन और सलमान खान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी| जिसको लेकर फैंस काफी एक्टसाइटेड नजर आ रहे हैं। फिलहाल फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। हाल में यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा।

कैटरीन कैफ का वायरल फोटो 

इसके अलावा फिल्म से लगातार सलमान खान के लुक्स भी जारी हो रहे हैं। इसी बीच एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर बताया जा रहा है कि फोटो में एक्शन में नजर आ रही एक्ट्रेस कोई और नहीं कैटरीन हैं। वायरल हो रही फोटो को एक कैटरीन के एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया है और साथ में कैप्शन में ‘टाइगर 3’ में कैटरीना का नाम ‘जोया #KatrinaKaif #Katrina #Tiger3’ लिखा गया है।

कैट का एक्शन सीन

फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्शन करती एक्ट्रेस को कैटरीना कैफ बताया जा रहा है। ये आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एक फोटो फिल्म फेयर के ट्विटर हैंडल से भी साझा की गई है, जिसमें ये जानकारी दी गई है कि ये कैटरनी कैफ हैं और उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ का एक्शन सीन है। फोटो शेयर करते हुए फिल्म फेयर ने लिखा ‘#Tiger3 के सेट पर स्टंट करती #KatrinaKaif की फोटो वायरल!’। फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

फिल्म की रिलीज डेट 

इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। साथ फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ-साथ उनके फिल्म के रिलीज होने का भी वेट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। लेकिन अभी रिलीज डेट की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है|

About Post Author