करिश्मा कपूर, अनुषा दांडेकर, करणवीर बोहरा और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड सेलिब्रिटी करिश्मा कपूर, अनुषा दांडेकर, करणवीर बोहरा और विक्की कौशल बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। आपको स्टार्स की तस्वीरें दिखाते हैं|

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को मैजेंटा ब्लेजर, ब्लैक शूज और शेड्स के साथ ब्लैक मैक्सी ड्रेस पहने देखा गया। उन्होंने ब्लैक स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ था। उन्होंने हाल ही में होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म “मर्डर मुबारक” में एक्टिंग की है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

एक्टर विक्की कौशल को ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्राउन जैकेट, ब्लू कैप, ब्राउन शूज और शेड्स में देखा गया। उन्होंने पिछली बार मेघना गुलज़ार के डायरेक्शन में बनी फिल्म “सैम बहादुर” में एक्टिंग की थी। वो जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म “सिंघम अगेन” में नजर आएंगे।

अनुषा दांडेकर ने ब्लैक फ्लिप-फ्लॉप के साथ को-ऑर्ड सेट पहना था। उन्होंने ब्लैक टोट बैग भी कैरी किया हुआ था। वे ‘सिटी ऑफ गोल्ड’ (2010) और ‘डेल्ही बेली’ (2011) जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

एयरपोर्ट पर करणवीर बोहरा अपनी पत्नी तीजय सिद्धू और बेटी राया बेला और विएना के साथ नजर आए। उन्होंने ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया। वे टीवी शो “दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती भव?”, “शरारत”, “नागिन टू” और फिल्म “किस्मत कनेक्शन”, “मुंबई 125 केएम”, “लव यू सोनिए” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें – मनीषा रानी ने किया शोएब इब्राहिम का सपोर्ट, टोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

About Post Author