क्रू के ट्रेलर लॉन्चिंग पर करीना कपूर ने जताई खुशी, ‘तब्बू के साथ काम करने की ख्वाहिश पूरी हुई’

KNEWS DESK – करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म क्रू का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया| जहां क्रू की स्टारकास्ट शानदार अंदाज़ में नज़र आई| इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा कि वे हमेशा से बहुमुखी अभिनेत्री तब्बू के साथ काम करना चाहती थीं और उन्हें खुशी है कि उनकी इच्छा फिल्म “क्रू” से पूरी हो रही है। राजेश ए. कृष्णन के डायरेक्शन में बनी क्रू एक कॉमेडी फिल्म है| फिल्म में करीना, तब्बू और कृति तीनों एयर होस्टेस की भूमिका में हैं।

Crew Trailer: फूटी किस्मत सुधारने के लिए तब्बू-करीना-कृति ने की चोरी,  मजेदार है 'क्रू' का नया ट्रेलर - crew trailer 2 released kareena kapoor tabu  kriti sanon try to smuggle gold biscuits

 

क्रू के ट्रेलर लॉन्चिंग पर करीना कपूर ने कहा 

मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे पहली बार तब्बू के साथ काम करने का मौका मिला। लोलो (उनकी बहन करिश्मा कपूर) ने उनके साथ कई बार काम किया है। आखिरकार मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर और सम्मान मिला। और, बिल्कुल बेहद प्रतिभाशाली और प्यारी कृति के साथ। मुझे उम्मीद है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी। राजेश ने एक बेहद मजेदार फिल्म बनाई है इसलिए मैं वास्तव में उत्साहित और खुश हूं और उम्मीद करती हूं कि ये चलेगी।

कृति सेनन ने कहा 

हमें ज्यादातर पुरुषों के साथ काम करने का मौका मिलता है। उन महिलाओं के साथ काम करना बहुत ताजगी भरा था, जो बहुत प्रतिभाशाली हैं और जिनकी मैं वर्षों से प्रशंसा करती आई हूं। मुझे लगता है कि वे (तब्बू और करीना) जो कुछ भी लेकर आती हैं, उसमें हम सभी उनका आदर करते हैं। कृति ने ये भी कहा कि उन्हें पक्का भरोसा है कि ‘क्रू’ महिला केंद्रित फिल्मों के बारे में सारे मिथक तोड़ देगी।

डायरेक्टर राजेश ए. कृष्णन ने कहा 

“हम उन्हें मानवीय बनाने की कोशिश कर रहे हैं।’ आप ग्लैमरस पक्ष देखें। विमान में काम करने वाली तीन महिलाएं हर तरह के लोगों से निपटती हैं। उन लोगों में कुछ अच्छे होते हैं, कुछ बुरे होते हैं और ये बहुत मेहनत का काम होता है। आख़िरकार वे इंसान ही हैं। वे बाहर से तो ग्लैमरस दिखती हैं लेकिन इसके पीछे बहुत मेहनत है।”

रिलीज डेट 

क्रू फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आएंगे। ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल की बढ़ी मुश्किलें, महादेव ऐप मामले में FIR दर्ज

About Post Author