जाह्नवी कपूर अपनी मां को याद कर हुईं भावुक, कहा- जिंदगी का सबसे मुश्किल फेज था

KNEWS DESK-  फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्टर्स जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं| वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ  वरुण धवन बार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा हैं। इसी दौरान जाह्नवी ने इंटरव्यू में अपनी सबसे बड़ी लड़ाई के बारे में बात शेयर की जिसमें वे मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हो गयी।

जिंदगी का सबसे कठिन दौर था वो पल..

इंटरव्यू में जाह्नवी से उनकी जर्नी की सबसे बड़ी लड़ाई के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए जाह्नवी थोड़ा भावुक हो गईं। उन्होंने कहा- अपनी मां श्रीदेवी के निधन के बाद डील करना उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल फेज था। जाह्नवी ने आगे कहा- मुझे लगता है जब मैंने अपनी मां को खो दिया था। उस समय मैं धड़क की शूटिंग कर रही थी और मां को खो देना बहुत मुश्किल था।

जाह्नवी ने आगे कहा- किसी तरह काम करते रहने की इच्छाशक्ति और हमारे जीवन में होने वाली इन सभी चीजों से निपटने का तरीका खोजना कठिन था। इसका पता लगाना निश्चित रूप से मेरे जीवन का सबसे बड़ी लड़ाई थी।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म का नाम  ‘बवाल’ हैं ये फिल्म एक लवस्टोरी पर है| और एक लड़के अजय दीक्षित की कहानी है जो अपने दिमाग में अपने शहर को लेकर बनाई फेक इमेज को एंजॉय करता है। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी बवाल 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

About Post Author