शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिये कब रिलीज होगी फिल्म

KNEWS DESK- शिल्पा शेट्टी का नाम हिंदी सिनेमा में टॉप अभिनेत्रियों में आता है। शिल्पा की अपकमिंग फिल्म सुखी का ऐलान हो गया है और साथ ही इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। साथ ही शिल्पा शेट्टी की फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी इसमें दी गई है। शिल्पा ने अपने INSTAGRAM पर पोस्ट शेयर किया है जिसे देख कर कई बातों का अनुमान लगाया जा सकता है| आइये विस्तार में बताते हैं |

फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान 

90 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं के बारे में जिक्र हो तो उसमें शिल्पा शेट्टी का नाम जरूर शामिल होगा। एक्ट्रेस ने 30 साल के फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्म की हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। अब शिल्पा की आने वाली फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान हो गया है। साथ ही इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने भी आ गया है।

‘सुखी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिवील 

शिल्पा शेट्टी ने बीते बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान कर दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शिल्पा आपको एक घुड़सवार के रोल में नजर आ रही हैं।

दूसरी ओर पोस्टर में ये साफ झलक रहा है कि अदाकारा एक फैमिली हाउस लेडी का किरदार भी अदा करेंगी जो स्पोर्ट्स लेकर घर को बखूबी संभालेंगी। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म में ब्रीद वेब सीरीज फेम एक्टर अमित साध और कुशा कपिला की भी नजर आएंगी।

22 सितंबर को होगी रिलीज

शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि ”ये कहानी है मेरी, आपकी, हम सबकी, मिलिए हम सब के जैसी सुखप्रीत कालरा यानी कि सुखी से और फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में पेश की जाएगी।

शिल्पा फिल्म में 38 साल की पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत ‘सुखी’ कालरा के किरदार में हैं, जो अपने दोस्तों के साथ 20 साल बाद स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाती है फिर एक 17 साल की लड़की की तरह दोबारा जिंदगी का लुत्फ उठाती हैं।

आपको बता दें कि सोनल जोशी ने फिल्म का निर्देशन किया है। उनका ये डेब्यू है। फिल्म का लेखन राधिका आनंद ने किया है, जबकि स्क्रीनप्ले पालोमी दत्ता का है।

About Post Author