फैन ने शाहरुख खान से किया सवाल, पूछा- किसी दिन जादू से ‘कबूतर’ बन जाएं तो क्या होगा?

KNEWS DESK-  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक दिन कबूतर बन जाए तो क्या होगा? आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा और कहा आप एक सुबह उठे और आपको एहसास हो कि आप कबूतर में बदल गए हैं तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

आपको बता दें कि बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान अपनी नई फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। जवान फिल्म का प्रीव्यू ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें जबरदस्त लुक के कारण फैंस उनके दिवाने हो गए हैं। अब फैंस बेसब्री से इस मूवी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जिसमें अब कुछ ही दिन बचे हैं। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके सेशन करने के दौरान फैंस को बात करने का मौका मिला। तो वहीं एक फैंन ने बात चीत के दौरान एक फैंस ने शाहरूख खान से कहा कि एक दिन आप कबूतर बन जाओ तो क्या करोंगे?  खान ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा शाहरुख खान ने लिखा कबूतर पर्सनली उनके खिलाफ कुछ भी नहीं लेकिन प्लीज बेहतर आइडिया के साथ सुबह उठने का सुझाव दें मेरे दोस्त शायद मोर या चील हो सकता है।

शाहरुख खान इससे पहले भी बहुत बार आस्क एसआरके सेशन में फैंस से बात कर चुके हैं। शाहरुख खान के जवान फिल्म के प्रीव्यू की बात करें तो शाहरुख खान के अलग- अलग लुक्स ने हर किसी को इम्प्रेस कर दिया है। फिल्म के प्रीव्यू वीडियो ने 24 घंटे में सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन ये ज्यादा व्यूज पाए है। जो इंडियन सिनेमा घरों में किसी भी फिल्म के लिए सबसे अधिक हैं। जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की फिल्म इसे एटली ने डायरेक्ट किया है और गौरी खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूर किया है। 7 सितंबर 2023 को यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

About Post Author