रणबीर कपूर को ED ने भेजा समन, ED की रडार पर सनी लियोनी सहित कई बड़े स्टार्स

KNEWS DESK- बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं जी हां आपको बता दें कि एक्टर को ‘महादेव बुक’ ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से समन मिला है। जल्दी ही एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

ये है पूरा मामला

रणवीर कपूर का नाम इस मामले में इसलिए सामने आया है क्योंकि एकटर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। बता दें कि सौरभ के ऊपर हवाला के जरिए सितारों को पैसे देने का आरोप है। जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर को ये समन पूछताछ के लिए भेजा गया है। हालांकि इस मामले में रणबीर कपूर के अलावा और भी स्टार्स का नाम सामने आ रहा है जो ED की रडार पर हो सकते हैं। इस लिस्ट में सनी लियोनी, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, म्यूजिक कंपोज़र विशाल ददलानी तक के नाम शामिल हैं।

कौन है सौरभ चंद्राकर?

बॉलीवुड के कई सितारे इसी साल की शुरुआत यानि फरवरी में महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। सौरभ की शादी दुबई में बहुत ही ग्रैंड तरीके से की गई थी। खबरों की मानें तो इस शादी में 200 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया था। वहीं शादी में पहुंचकर कई सितारों ने परफॉर्मेंस भी दी थी।

खास- जल्द ही रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्टर बॉबी देओल भी दमदार किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म इसी साल 1 दिसबंर को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं।

ये भी पढ़ें-  मध्यप्रदेश : कैलाश विजयवर्गीय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर साधा निशाना , कहा- तुष्टीकरण के लिए विशेष वर्ग के लोगों का करते समर्थन

About Post Author