बाबा निराला संग बोल्ड सीन देने वाली बबीता ने ब्लू बिकिनी पहनकर छुड़ाए फैंस के पसीने!

BOLLYWOOD DESK : Tridha Choudhury ने पूल में उतरकर हॉट वीडियो रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में बबीता कैमरे के सामने ऐसा किलर पोज दे रही हैं कि उनका वीडियो देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा.

एमएक्स प्लेयर की सबसे ज्यादा विवादित वेब सीरीज में से एक ‘आश्रम’ काफी सुर्खियों में हैं। विवादित होने के बाद भी प्रकाश झा निर्देशित ‘आश्रम’ के हर सीजन को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में दर्शक हमेशा ही इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘आश्रम’ की कहानी ही नहीं बल्कि इसके स्टार्स की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में अगर इस शो की बोल्ड एक्ट्रेस ‘बबीता’ की बात करें तो वो हमेशा ही दर्शकों को अपने लुक से हैरान करती रहती हैं। ‘आश्रम’ में ‘बबीता’ का बोल्ड किरदार एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने निभाया है। इसी बीच त्रिधा का एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। यहां देख सकते हैं आप त्रिधा का बोल्ड वीडियो…

बिकिनी में आईं नजर


इस वीडियो में ‘आश्रम’ की बबीता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) कैमरे के सामने ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में इतना कातिलाना लुक दिखाया है कि उनका लुक और बॉडी देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया तो उनके कमेंट बॉक्स में आग लग गई और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

लगाया हॉटनेस का तड़का

इस वीडियो में बबीता (Babita) ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर पूल में जलपरी की तरह तैरती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कभी पूल में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं तो कभी कैमरे के सामने पूल से बाहर निकलकर किलर पोज देती नजर आ रही हैं. लेकिन इतना जरूर है कि जब भी एक्ट्रेस पूल से बाहर निकल रही हैं तो उनकी अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना है कि फैंस उनके लुक को देखकर दीवाने हो रहे हैं. आपको बता दें, ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज काफी ज्यादा पॉपुलर वेब सीरीज है. इसके तीसरे सीजन के आखिरी सीन के बाद ही चौथे सीजन का ऐलान हो गया था. फैंस काफी बेसब्री से इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

About Post Author